Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 के शुरू होने से पहले ही RCB को लगा डबल झटका, मैक्सवेल और हेजलवुड को लेकर आई बुरी खबर

Indian Premier League: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोश हेजलवुड चोट की वजह से आईपीएल 2023 के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे.

IPL 2023 के शुरू होने से पहले ही RCB को लगा डबल झटका, मैक्सवेल और हेजलवुड को लेकर आई बुरी खबर

ipl 2023 josh hazlewood and glenn maxwell may miss the season opener match because of injury rcb virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 31 मार्च से शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 16वें संस्करण से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को डबल झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) शुक्रवार से अहमदाबाद में शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती चरण में नहीं खेल पाएंगे. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज चोट की वजह से भारत में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भी नहीं खेल सके थे और अब आईपीएल के शुरुआती मैचों का भी हिस्सा नहीं रहेंगे. यही नहीं सबसे बड़ा झटका ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर लगा है. मैक्सवेल भी चोट से पूरी तरह उबर नहीं सके हैं. 

ये भी पढ़ें: चट्टोग्राम में आयरलैंड दिखाएगी दम या बांग्लादेश का जारी रहेगा वर्चस्व? जानें भारत में कब और कैसे देखें लाइव

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना पहला मुकाबला 2 अप्रैल को खेलना है. ऐसे में माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. मैक्सवेल भारत के खिलाफ पहले वनडे में चोटिल हो गए थे और अंतिम दो वनडे मैचों से बाहर रहे थे. ग्लेन मैक्सवेल का भी बेंगलुरू में दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. दूसरी ओर हेजलवुड आईपीएल में उतरने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से सलाह लेंगे. उसके बाद ही वह कोई मैच खेल सकेंगे. 

IPL 2023 के लिए RCB की पूरी टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, अनुज रावत, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, महिपाल लोमरोर, फिन एलेन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, डेविड विली, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव और माइकल ब्रेसवेल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement