Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR Vs LSG: ईडन गार्डंस में मैच के बीच में गूंजने लगा कोहली-कोहली का नाम, वीडियो में देखें इसके बाद क्या हुआ 

Virat Kohli Chants: लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जंग में ईडनम गार्डंस में एक मौका ऐसा भी आया जब विराट कोहली का नाम गूंजने लगा था. दर्शकों ने स्टेडियम में नवीन उल हक के सामने कोहली के नाम से उन्हें खूब चिढ़ाया.  

KKR Vs LSG: ईडन गार्डंस में मैच के बीच में गूंजने लगा कोहली-कोहली का नाम, वीडियो में देखें इसके बाद क्या हुआ 

Virat Kohli Chants In KKR Vs LSG Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कुछ खिलाड़ियों के झगड़े और मन-मुटाव भी चर्चा में रहे हैं. विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच हुई लड़ाई को अब काफी वक्त बीत चुका है लेकिन फैंस अब तक इसे भूले नहीं हैं. केकेआर और एलएसजी (KKR Vs LSG) मैच में भी दर्शकों ने नवीन को पुरानी लड़ाई याद दिला दी. दरअसल ईडन गार्डंस में मौजूद दर्शकों ने जैसे ही नवीन को देखा उन्होंने कोहली का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया. हालांके लखनऊ ने यह रोमांचक मुकाबला एक रन से जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है.

नवीन उल हक के सामने लगे कोहली-कोहली के नारे 
नवीन उल हक और विराट कोहली की लड़ाई फैंस अभी तक भूले नहीं हैं. प्लेऑफ के लिए अहम मुकाबले में केकेआर के खिलाप जब नवीन 15वां ओवर करने आए तो फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाना शुरू कर दिया. नवीन जब बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे तब भी फैंस ने कोहली का नाम लेकर उनको चिढ़ाया. 

यह भी पढ़ें: टिकट बची है एक और टीमें हैं MI और RCB, देखें किस किसको मिली प्लेऑफ्स में जगह

इस मैच की बात करें तो नवीन ने चार ओवरों में 46 रन दिए लेकिन वह एक भी विकेट नहीं ले पाए. हालांकि दर्शकों के बार-बार कोहली-कोहली नाम लेकर परेशान करने पर उन्होंने मुंह पर अंगुली रखकर चुप रहने का इशारा भी किया था.

यह भी पढ़ें: फाफ डुप्लेसी से ऑरेंज कैप छिनना हुआ मुश्किल, कोहली और शुभमन गिल काफी पीछे

रिंकू सिंह की पारी गई बेकार, लखनऊ पहुंची प्लेऑफ में 
इस मैच की बात करें तो रिंकू सिंह की पारी बेकार गई और रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 1 रन से जीत हासिल कर ली है. इस जीत के साथ ही लखऊ के 17 अंक हो गए हैं और प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है.निकोलस पूरन के 58 रनों की मदद से 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 176 रन बनाए थे. जवाब में कोलकाता की टीम काफी कोशिश के बाद भी एक रन से मैच हार गई. रिंकू सिंह ने उसे जीत दिलाने की काफी कोशिश की लेकिन 33 गेंदों पर नाबाद 67 रन बनाने के बाद भी वह सफल नहीं रहे. प्लेऑफ के लिए चौथी टीम कौन सी होगी इसका फैसला आज होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement