Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 पर मंडराया आसमानी खतरा, 'मोका' की वजह से KKR और पंजाब किंग्स का टूटेगा प्लेऑफ में पहुंचने का सपना? 

KKR Vs PBKS Weather Report: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपने बचे हुए चारों मैच जीतना जरूरी है क्योंकि तभी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बनेगी. हालांकि चक्रवात मोका की वजह से केकेआर की उम्मीदों को झटका लग सकता है. 

IPL 2023 पर मंडराया आसमानी खतरा, 'मोका' की वजह से KKR और पंजाब किंग्स का टूटेगा प्लेऑफ में पहुंचने का सपना? 

KKR Vs PBKS Weather Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2O23) में सिर्फ एक ही मैच अभी तक बारिश की वजह से बाधित हुआ है. लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था और दोनों टीमों के बीच 1-1 प्वाइंट बांटने पड़े. सोमवार को ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR Vs PBKS) के बीच मैच है. दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए यह मुकाबला जीतना जरूरी है. हालांकि कोलकाता के मौसम की बात करें तो साइक्लोन मोका की वजह से मैच प्रभावित होने का डर फैंस को सता रहा हैं. 

KKR Vs PBKS Weather Report 
कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के मैच से पहले मौसम ने करवट ली है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शनिवार (6 मई) को बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पूर्व में एक चक्रवात बना है. इसके प्रभाव में 8 मई को भी दबाव बनने और फिर 11 मई तक गहरे दबाव में बदलने का अनुमान जताया गया है. ऐसे में 8 मई को लेकर मौसम विभाग का अनुमान है कि छिटपुट बारिश की संभावना है लेकिन मैच के दौरान भारी बारिश नहीं होगी. हालांकि 11 मई को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच है और उस दिन तेज बारिश हो सकती है. अगर बारिश की वजह से मैच बाधित होता है तो दोनों टीमों के बीच प्वाइंट्स बंट जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: ईडन गार्डंस में नीतीश राणा और शिखर धवन किन खिलाड़ियों पर जताएंगे भरोसा, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11  

IPL 2023 Points Table का है ऐसा हाल 
प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो गुजरात टाइटंस के 16 अंक है और हार्दिक पंड्या की टीम का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है. दूसरे नंबर पर 13 प्वाइंट्स के साथ चेन्नई सुपर किंग्स और तीसरे नंबर पर 11 अंकों के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स है. पंजाब किंग्स सातवें स्थान पर है और इसके 10 अंक हैं जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स आठवें नंबर पर है और सिर्फ 8 अंक हैं. कोलकाता के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जरूरी है कि टीम को अपने बचे हुए चारों मुकाबले जीतने होंगे. ऐसे में अगर एक भी मैच में हार मिलती है या प्वाइंट्स बंटने की स्थिति बनती है तो कोलकाता के सपने को बड़ा झटका लग सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL Playoff: गुजरात टाइटंस ने 16 प्वाइंट्स के बाद भी जगह पक्की नहीं, बाकी टीमों का पूरा गणित समझ लें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement