Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई इंडियंस की नई पेस सनसनी Akash Madhwal, जानें कौन है यह बॉलर जिसने शुभमन गिल और डेविड मिलर को किया हैरान

Akash Madhwal Profile: मुंबई इंडियंस ने हाई स्कोरिंग मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 27 रनों से मात दी है. इस जीत में सूर्यकुमार यादव के साथ नई पेस सनसनी आकाश मधवाल का नाम भी चमका है. जानें कौन है यह पेसर जिसने गुजरात के 3 खिलाड़ियों को चलता किया.

मुंबई इंडियंस की नई पेस सनसनी Akash Madhwal, जानें कौन है यह बॉलर जिसने शुभमन गिल और डेविड मिलर को किया हैरान

Akash Madhwal MI Vs GT Match 3 Wickets

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वानखेड़े स्टेडियम में जहां डिफेंड करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है वहां हाई स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस (MI Vs GT) को 27 रनों से हराया है. इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव की 49 गेंद में नाबाद 103 रन की आतिशी पारी रही. साथ ही एक नई पेस सनसनी आकाश मधवाल का ना भी लिया जा रहा है जिन्होंने मैच में 3 अहम विकेट चटकाए. जानें कौन है यह रफ्तार का नया सितारा जिस पर कप्तान रोहित शर्मा ने भरोसा जताया है. मधवाल ने शुभमन गिल और डेविड मिलर जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया.

आकाश मधवाल ने झटके 3 विकेट 
मुंबई इंडियंस के लिए आकाश मधवाल ने अब तक नई गेंद से मोर्चा नहीं संभाला था और उन्हें डेथ ओवरों में ही गेंदबाजी का मौका मिला था. हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ रोहित शर्मा ने उन पर भरोसा दिखाया और उन्होंने कमाल कर दिया. ओपनर रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल दोनों का विकेट उन्होंने लिया और इसके बाद तीसरी सफलता डेविड मिलर के विकेट के रूप में ली. मिलर सेट थे और खतरनाक साबित हो सकते थे लेकिन मधवाल की स्लो बॉल पढ़ने से चूके और एलबीडब्ल्यू हो गए. अपने स्पैल में उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें: राशिद खान ने हासिल की पर्पल कैप, ऑरेंज कैप की रेस को सूर्या ने किया रोमांचक

मुंबई इंडियंस के लिए नेट बॉलर के तौर पर चुने गए थे
29 साल के आकाश मधवाल उत्तराखंड की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. मुंबई इंडियंस ने उन्हें नेट्स बॉलर के तौर पर शामिल किया था. हालांकि सूर्यकुमार यादव के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया और उन्होंने नई गेंद के साथ यादगार प्रदर्शन किया है. घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 10 फर्स्ट क्लास, 17 लिस्ट ए और 26 टी20 मुकाबले खेले हैं. अब देखना है कि बचे हुए मुकाबले में कप्तान उन्हें मौका देते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: वानखेड़े में गरजा सूर्या का बल्ला, ठोका आईपीएल का पहला शतक, बना डाले इतने सारे रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement