Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI Vs LSG: आकाश मधवाल ने की कुंबले की बराबरी, पेसर के 'पंजे' ने निकाला लखनऊ के अरमानों का दम

Akash Madhwal 5 Wickets: मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हराया है. इस जीत के हीरो रहे आकाश मधवाल जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट के अंदाज में गेंदबाजी कर 5 विकेट झटके. मधवाल ने 3.3 ओवर में सिर्फ 5 रन खर्च किए. 

MI Vs LSG: आकाश मधवाल ने की कुंबले की बराबरी, पेसर क�े 'पंजे' ने निकाला लखनऊ के अरमानों का दम

Akash Madhwal 5 Wckt Haul MI Vs LSG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस की जीत में पेसर आकाश मधवाल सबसे बड़े हीरो बने हैं. आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई ने लखनऊ सुपर जायंट्स (MI Vs LSG Eliminator) को 81 रनों से मात दी है. मधवाल ने लखनऊ की आधी टीम को पवेलियन पहुंचाने का काम किया जिसकी बदौलत 16.3 ओवर में ही रोहित शर्मा की टीम ने शानदार जीत दर्ज कर ली है. इस मैच में 5 विकेट लेकर मधवाल ने दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले की बराबरी कर ली है. अब वह आईपीएल इतिहास में सबसे कम रन देकर 5 विकेट लेने के मामले में अनिल कुंबले के बराबर हैं. 

सोशल मीडिया पर छाया आकाश मधवाल का नाम 
आईपीएल 2023 के इतिहास में आकाश मधवाल ने अब तक का सबसे किफायती स्पैल डाला है. 3.3 ओवर में उन्होंने 5 विकेट लिए और सिर्फ 5 ही रन दिए. सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की दिल खोलकर तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच घमासान में बने ये रिकॉर्ड, देखकर रह जाएंगे हैरान  

वीरेंद्र सहवाग ने भी की आकाश मधवाल की तारीफ 
पिछले मैच में आकाश मधवाल ने 4 विकेट चटकाए थे और सनराइजर्स के खिलाफ जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी. एलिमिनेटर मैच में उन्होंने 5 विकेट लेकर एक बार फिर अपनी टीम की जीत की स्क्रिप्ट पूरी की है. वीरेंद्र सहवाग ने भी इस पेसर की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें: Mumbai Indians ने एलिमिनेटर में निकाली लखनऊ सुपर जांयट्स की हवा, 81 रनों से हराया

क्वालिफायर में होगा गुजरात टाइटंस से सामना 
मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम थी और 16 अंकों के साथ चौथे नंबर पर रही. अब लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर रोहित शर्मा की टीम फाइनल के एक कदम करीब पहुंच गई है. क्वालिफायर 2 में मुंबई के सामने गुजरात टाइटंस की चुनौती होगी. गुजरात टाइटंस को पहले क्वालिफायर में चेन्नई के हाथों 15 रनों से हार मिली थी. क्वालिफायर 2 जीतने वाली टीम फाइनल में सीएसके से भिड़ेगी.अब देखना है कि धोनी ब्रिगेड का सामना फाइनल में किसके साथ होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement