Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Indians ने एलिमिनेटर में निकाली लखनऊ सुपर जांयट्स की हवा, 81 रनों से हराया

MI Vs LSG Eliminator Highlights: मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को हरा दिया है. आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स का सफर हार के साथ खत्म हुआ.

Mumbai Indians ने एलिमिनेटर में निकाली लखनऊ सुपर जांयट्स की हवा, 81 रनों से हराया

MI Vs LSG Eliminator Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG Vs MI) के बीच चेन्नई में खेला गया. चेन्नई में रोहित शर्मा की टीम ने एक बार फिर खुद को चैंपियन साबित किया है. लखनऊ को हराने के बाद अब क्वालिफायर 2 में गुजरात टाइटंस की चुनौती होगी. आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम चेन्नई सुपर किंग्स है. क्वालिफायर 2 में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनेगी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने लगातार गिरते विकेट के बाद भी 182 रन बना लिए और क्रुणाल पंड्या की टीम इस आंकड़े को पार नहीं कर पाई.

मुंबई इंडियंस ने दिया जीत के लिए 183 का लक्ष्य
पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर स्कोरबोर्ड पर 182 रन टांग दिए. खास बात यह है कि इस मैच में एक भी खिलाड़ी अर्धशतक का आंकड़ा नहीं छू सका और सबसे ज्यादा रन कैमरून ग्रीन (41) ने बनाए. हालांकि लगातार गिरते विकेट के बीच भी रनों की रफ्तार कम नहीं हुई और मुंबई एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई. नवीन उल हक ने 4 विकेट लिए. यश ठाकुर को 3 और मोहसिन खान को एक सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: MI Vs LSG Eliminator: नो बॉल पर घमासान, टिम डेविड ने अंपायर के फैसले के बाद मैदान पर ही काटा बवाल

आकाश मधवाल ने तोड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स की कमर 
इस पूरे सीजन में लखनऊ की कमजोरी मध्यक्रम रही है और अहम मुकाबले में भी वह खुलकर सामने आ गई. आकाश मधवाल की गेंदबाजी के सामने लखनऊ के बल्लेबाजों ने हथियार ही डाल दिए. मधवाल ने अपने शुरुआती 2 ओवर में ही 3 बल्लेबाजों को चलता कर दिया. 74 के स्को पर लखनऊ की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी और आखिरी उम्मीद मार्कस स्टॉयनिस भी 40 रन बनाकर रन आउट हो गए. यहां से मुंबई ने लखनऊ को वापसी का कोई मौका नहीं दिया और आसानी से मुकाबला जीत लिया.

यह भी पढ़ें: MI Vs LSG: रोहित शर्मा को नवीन उल हक ने किया आउट, ट्विटर पर विराट के फैंस को मिल गया भरपूर मजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement