Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI Vs LSG: रोहित शर्मा को नवीन उल हक ने किया आउट, ट्विटर पर विराट के फैंस को मिल गया भरपूर मजा

Naveen Ul Haq Out Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा काो 11 रन के स्कोर पर नवीन उल बक ने चलता कर दिया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार आ गई है.

MI Vs LSG: रोहित शर्मा को नवीन उल हक ने किया आउट, ट्विटर पर विराट के फैंस को मिल गया भरपूर मजा

Rohit Sharma Out MI Vs LSG Eliminator

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का एलिमनेटर मुकाबला (MI Vs LSG) चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबी इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए हैं. रोहित का विकेट एलएसजी के नवीन उल हक ने लिया जो इस सीजन में अपनी गेंदबाजी से ज्यादा विराट कोहल से झगड़े और अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. अब ट्विटर पर विराट कोहली के फैंस को इस सबमें भरपूर मजा आ रहा है क्योंकि अक्सर विराट बनाम रोहित की लड़ाई सोशल मीडिया पर चलती रहती है. कुछ फैंस बस इसलिए खुश हैं कि रोहित शर्मा का विकेट नवीन ने लिया है जो इस पूरे सीजन में विराट से झगड़े की वजह से चर्चा में रहे हैं.

विराट कोहली के फैंस बता रहे जैसे को तैसा 
दरअसल इस पूरे झगड़े पर न तो विराट ने और न ही रोहित शर्मा ने कोई बयान दिया है. हालांकि सोशल मीडिया जरूर दो खेमों में बंट गया था और कुछ रोहित शर्मा फैंस नवीन उल हक का समर्थन कर रहे थे. ऐसे में विराट के फैंस इसे जैसे को तैसा बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: CSK Vs GT क्वालिफायर मैच में MS Dhoni ने क्यों कराई खेल में देरी, जानें मैदान पर क्या हुआ था

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के 6 डॉट बॉल खेलने का भी खूब मजाक उड़ रहा है. इस आईपीएल में हिटमैन का प्रदर्शन उनके नाम और प्रतिभा के मुताबिक नहीं रहा है.

नवीन उल हक ने मुकाबले में अब तक 3 विकेट लिए हैं और फैंस उनके प्रदर्शन की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja और CSK के बीच किस बात पर हो रहा बवाल, मैदान पर CEO तक मनाने उतरे 

मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत, लखनऊ के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन 
मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी खराब रही और दोनों ओपनर सस्ते में निपट गए. कैमरून ग्रीन और सूर्यकुमार यादव से पारी आगे बढ़ाने की उम्मीद थी लेकिन दोनों अच्छी शुरुआत के बाद पवेलियन लौट गए. ग्रीन ने 41 रन बनाए वहीं सूर्या भी 33 रन बनाकर नवीन उल हक का शिकार हो गए. 16.4 ओवर तक मुंबई की आधी टीम 148 के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement