Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammad Siraj Phil Salt Fight: पहले मैदान पर सिराज ने की जमकर लड़ाई फिर फिल सॉल्ट को गले लगा जीता दिल 

Siraj Phil Salt Hugged Video: मोहम्मद सिराज और फिल सॉल्ट के बीच मैच के दौरान जमकर कहासुनी हुई थी. दिल्ली और आरसीबी के बीच मैच में सिराज के ओवर में सॉल्ट ने 2  छक्के और एक चौका लगाया था जिसके बाद वह आपा खो बैठे.

Mohammad Siraj Phil Salt Fight: पहले मैदान पर सिराज ने की जमकर लड़ाई फिर फिल सॉल्ट को गले लगा जीता द�िल 

Siraj Salt Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खेल के मैदान पर कई बार खिलाड़ी एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं लेकिन मैच खत्म होते ही अक्सर ऐसे झगड़े मिनटों में खत्म हो जाते हैं और सब एक-दूसरे के साथ दोस्ताना व्यवहार करते हैं. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC Vs RCB) के बीच मैच के दौरान भी ऐसा हुआ. सिराज और फिल सॉल्ट के बीच मैच के बीच झगड़ा हुआ लेकिन दोनों ने खेल खत्म होते ही सारी कड़वाहट भुला दी. दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. दोनों की तस्वीर और वीडियो देखकर फैंस काफी खुश हैं और कह रहे हैं कि खिलाड़ियों को ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए. 

मोहम्मद सिराज और फिल सॉल्ट के बीच हुआ था झगड़ा 
दिल्ली कैपिटल्स 182 रन के टारगेट का पीछा कर रही थी और  फिल सॉल्ट अच्छी लय में दिख रहे थे. मोहम्मद सिराज RCB के लिए पांचवां ओवर करने आए थे. सिराज की पहली गेंद पर सॉल्ट ने छक्का लगाया था और फिर दूसरी गेंद पर भी छक्का लगाया और तीसरी गेंद पर चौका जड़ दिया. इसके बाद सिराज आपा खो बैठे और वह फिल सॉल्ट से भिड़ गए. कहा-सुनी इतनी बढ़ गई कि अंपायर और डेविड वॉर्नर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें: कराची में व्हाइट वॉश के लिए उतरेगी पाकिस्तान, जानें पिच पर गेंदबाजों की तूती बोलेगी या लगेंगे चौके-छक्के

हालांकि मैच खत्म होने के बाद इस वाकये की कड़वाहट दोनों के बीच देखने को नहीं मिली. सिराज ने फिल सॉल्ट को गले लगाया और दिल्ली की जीत की बधाई दी. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान और सनराइजर्स दोनों के लिए सम्मान बचाने की चुनौती, जानें फोन पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच

मैच की बात करें तो आरसीबी ने विराट कोहली के 54 रनों की बदौलत 182 रनों का लक्ष्य दिल्ली को दिया था. फिल सॉल्ट की तूफानी 87 (45 गेंदों) रनों की पारी की बदौलत दिल्ली ने 16.4 ओवर में ही मुकाबला जीत लिया. प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी सॉल्ट को ही मिला. इस जीत के बाद प्लेऑफ के लिए दिल्ली की चुनौती अभी भी बरकरार है. हालांकि दिल्ली को अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतने होंगे जो कि काफी मुश्किल दिख रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement