Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ जिस गेंदबाज ने बरपाया कहर, उसी को मैच से पहले MS Dhoni ने जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

CSK vs DC Match Highlights: चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 27 रन से हराकर प्लेऑफ्स की दहलीज पर कदम रख दिया है.

IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ जिस गेंदबाज ने बरपाया कहर, उसी को मैच से पहले MS Dhoni ने जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

ipl 2023 ms dhoni slap deepak chahar in funny way before chennai super kings vs delhi capitals match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार को चेपॉक स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 27 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ्स की दहलीज पर पहुंच गई है और उन्हें अब सिर्फ एक जीत की दरकार है. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 167 रन बनाए थे. 168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 140 रन से आगे नहीं बढ़ सकी. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक चाहर ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया. उन्होंने दिल्ली के दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. चाहर ने अपनी कमाल की गेंदबाजी से दिल्ली के दोनों ओपनर्स को ज्यादा देर टिकने नहीं दिया.  

ये भी पढ़ें: फाफ डुप्लेसी के पास ही है ऑरेंज कैप, पर्पल कैप की रेस हुई रोमांचक

इसी गेंदबाज को धोनी ने मैच से पहले थप्पड़ जड़ दिया था. सोशल मीडिया पर मैच से पहले की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दीपक चाहर और ड्वेन ब्रावो के साथ बातें कर रहे हैं. तभी धोनी टॉस करने के बाद मैदान से वापस जाते हुए वहां आते हैं दीपक चाहर को थप्पड़ जड़ देते हैं. हालांकि धोनी सिर्फ उन्हें थप्पड़ मारने की एक्टिंग करते हैं. लेकिन दीपक चाहर अपनी सिर थोड़ा बचा लेते हैं. ये सब मजाक में हो रहा था. इसके बाद धोनी मुस्कुराते हुए चले जाते हैं और दीपक चाहर काफी देर तक हंसते हुए दिखाई देते हैं. 

इस मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों ने दिल्ली को अपना दम दिखाया. अब तक प्रभावित करने में असफल रहने वाले दीपक चाहर ने इस मैच में दिल्ली के दोनों ओपनर्स को पवेलियन भेजकर टीम को धमाकेदार शुरुआत दी. इससे पहसे धोनी का बल्ला भी खूब चला. उन्होंने 9 गेंदों में 20 रन की पारी खेली जिसमें 2 छक्के और 1 चौका शामिल था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement