Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: क्लासेन की वजह से नहीं मिला विकेट तो रवींद्र जडेजा का मैदान पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

SRH vs CSK के मुकाबले में सनराइजर्स को सीजन की चौथी हार मिली तो चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी जीत दर्ज की.

IPL 2023: क्लासेन की वजह से नहीं मिला विकेट तो रवींद्र जडेजा का मैदान पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

ipl-2023-ravindra-jadeja-gives-henrick-klassen-death-stare-after-ms dhoni stumped mayank-agarwal srh vs csk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 29वें मुकाबले में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन (Henrich Klassen) की गर्मा गर्मी देखने को मिली. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों के बीच आंखों ही आखों में ये जंग देखने को मिली. जडेजा ने सुपर किंग्स के लिए गेंद के साथ अपने शानदार फॉर्म को जारी रखा. चार बार के चैंपियन के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और स्टार से सजी सनराइजर्स की बल्लेबाजी लाइन अब को ध्वस्त कर दिया. सरनाइजर्स की पूरी टीम 20 ओवर 7 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी. 

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स का खुला खाता, जानें प्वाइंट्स टेबल में कितना हुआ बदलाव

इस दौरान रवींद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की और अपने 4 ओवर के कोटे में उन्होंने सिर्फ 22 रन खर्च किए. इस दौरान उन्होंने तीन विकेट भी चटकाए. रवींद्र जडेजा ने सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. अग्रवाल को आउट करने के पहले 14वें ओवर में जडेजा ने मयंक अग्रवाल का कैच छोड़ा. नॉन-स्ट्राइकर छोर पर क्लासेन स्टार ऑलराउंडर के रास्ते में आ गए, जिससे जडेजा कैच नहीं पकड़ सके. इसके बाद जडेजा का गुस्सा दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर पर फूट गया. उन्होंने गुस्से में देखा और अपनी नाराजगी जाहिर की. 

हालांकि उसी ओवर में उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर ने अग्रवाल को आउट कर दिया. एमएस धोनी की बिजली की रफ्तार वाली स्टंपिंग ने अग्रवाल को पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. जिसके बाद जडेजा ने गुस्से में क्लासेन को बहुत कुछ कहा.सनराइजर्स ने इस मुकाबले में 134 रन बनाए थे, जबाव  में चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. डेवोन कॉनवे ने 77 रन की पारी खेली तो ऋतुराज गायकवाड़ 35 रन बनाक रनआउट हुए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement