Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB Vs CSK: चिन्नास्वामी में आज विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की जंग, पिच पर फिर लगेगा रनों का अंबार? 

M Chinnaswamy Stadium Bengaluru Pitch: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की टीम आमने-सामने होगी. भारतीय क्रिकेट के दो सबसे सफल सितारों की जंग देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं. जानें कैसी है बेंगलुरु की पिच. 

RCB Vs CSK: चिन्नास्वामी में आज विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की जंग, पिच पर फिर लगेगा रनों का अंबार? 

RCB Vs CSK Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 23वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (RCB Vs CSK) के बीच है. दोनों ही टीमों में सितारों की भरमार है और विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को आमने-सामने देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. इस रोमांचक मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर अभी से चर्चा चल रही है और दर्शकों को उम्मीद है कि मैच काफी हाई स्कोरिंग हो सकता है. जानें चिन्नास्वामी की पिच कैसी है और यहां फिर से रनों का पहाड़ लग सकता है या नहीं. 

RCB Vs CSK Pitch Report
चिन्नास्वामी स्डेटियम में आईपीएल 2023 का चौथा मुकाबला यहां खेला जाना है. अब तक पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने शुरुआती 3 मुकाबले में 170 रनों से ज्यादा स्कोर किए हैं. चिन्नास्वामी की बाउंड्री छोटी है और गेंद और बल्ले के बीच अच्छा संपर्क बनता है. पिछले मैच में यहां विराट कोहली ने तूफानी अर्धशतक भी जड़ा है. इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए अनुकूल स्थितियां हैं. आरसीबी के पास विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस जैसे पावर हिटर्स हैं. चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ अच्छी फॉर्म में हैं. ऐसे में हाई स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है. 

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव और नीतीश राणा पर लगा तगड़ा जुर्माना, मैदान में जुबानी जंग के लिए ऋतिक शौकीन को भी मिली कड़ी सजा

चेन्नई और आरसीबी दोनों को पकड़नी होगी जीत की लय 
सीएसके और आरसीबी दोनों ने अब तक लीग में कुल 4 मैच खेले हैं और 2 में जीत मिली है. प्वाइंट्स टेबल पर बेहतर रन रेट की वजह से सीएसके छठे नंबर पर है जबकि आरसीबी 7वें नंबर पर है. दोनों ही टीमों के पास मौका है कि जीत के साथ अंक तालिका में ऊपर आए. प्लेऑफ की रेस अब शुरू हो चुकी है और ऐसे में कोई भी टीम मैच गंवाना नहीं चाहेगी. मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा.

यह भी पढ़ें: अब तक सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली राजस्थान का प्वाइंट्स टेबल पर दबदबा, क्या है दूसरी टीमों का हाल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement