Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB Vs CSK: चिन्नास्वामी में RCB को मिली हार, मैक्सवेल और डुप्लेसिस की तूफानी पारी को धोनी के धुरंधरों ने किया नाकाम

RCB Vs CSK Scorecard And Highlights: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराकर सीजन में तीसरी जीत दर्ज की है. ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस ने मैच में तूफानी पारी खेली.

RCB Vs CSK: चिन्नास्वामी में RCB को मिली हार, मैक्सवेल और डुप्लेसिस की तूफानी पारी को धोनी के धुरंधरों ने किया नाकाम

RCB Vs CSK Scorecard And Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के 24वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  (RCB Vs CSK) को चेन्नई सुपर किंग्स से मात मिली है. चिन्नास्वामी में यह आरसीबी की इस सीजन में दूसरी हार है. महेंद्र सिंह धोनी की टीम हाई स्कोरिंग मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है. आरसीबी की ओर से कप्तान फाफ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली. दोनों ने ही शानदार अर्धशतक लगाया. आखिरी में मैच को फिनिश लाइन तक ले जाने की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक पर थी. उन्होंने 14 गेंदों में 3  चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रन ठोक डाले लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. 

मैक्सवेल और डु प्लेसिस के बीच हुई शतकीय साझेदारी 
बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को शुरुआत में ही झटका लगा और विराट कोहली सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि इसके बाद फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने मोर्चा संभाला और 105 रनों की पार्टनरशिप की. सीएसके के गेंदबाजों की खूब खबर ली. आरसीबी के कप्तान ने 33 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के की बदौलत 62 रनों की पारी खेली. मैक्सवेल ने तो धुआंधार अंदाज में चौके-छक्कों की बरसात ही कर दी और 36 गेंदों में 76 रन ठोक डाले. मैक्सवेल ने अपनी पारी में 8 छक्के और 3 चौके भी लगाए. उन्होंने 211. 11 की स्ट्राइक रेट से तूफानी पारी खेली.  

यह भी पढ़ें: इंपैक्ट प्लेयर आकाश सिंह ने विराट कोहली को किया आउट, वायरल हो रहा अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

तुषार देशपांडे ने दिलाई 3 अहम सफलता 
चेन्नई की ओर से एक बार फिर तुरुप का इक्का तुषार देशपांडे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में 45 रन देकर 3 विकेट झटके. डेब्यूटंट आकाश सिंह ने विराट कोहली का अहम विकेट लिया.मोईन अली ने फाफ डुप्लेसिस को चलता किया जबकि रवींद्र जडेजा इस मुकाबले में कोई विकेट नहीं ले पाए. चेन्नई की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए ड्वेन कॉन्वे और शिवम दुबे ने शानदार पारी खेली और दोनों के अर्धशतकों की बदौलत चेन्नई 227 रनों का लक्ष्य देने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें: RCB Vs CSK: अजिंक्य रहाणे के गगनचुंबी छक्के ने लूटी महफिल, वीडियो देख आपका मुंह भी खुला रह जाएगा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement