Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: प्लेऑफ के लिए अहम मैच से पहले RCB को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर देश लौटा

Josh Hazlewood Injury: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ के लिए अहम मैच से पहले झटका लगा है. जोश हेजलवुड चोटिल होने की वजह से बचे हुए मुकाबले नहीं खेलेंगे और उनके अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में खेलने पर भी संशय बना है. 

IPL 2023: प्लेऑफ के लिए अहम मैच से पहले RCB को लगा बड़ा झटका, यह दि��ग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर देश लौटा

josh hazlewood Ruled Out For RCB Vs GT Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन इस साल बेहतरीन रहा है. ओपनर विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस टीम के लिए काफी रन बना रहे हैं लेकिन अब तक प्लेऑप का टिकट पक्का नहीं हो सका है. यह फैसला रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी मैच के बाद होगा. हालांकि प्लेऑफ के लिए अहम मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोटिल होने की वजह से आईपीएल में अब बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे. आरसीबी टीम के डायरेक्टर माइक हेसन ने हेजलवुड के बाहर होने की जानकारी दी है.

इस सीजन में नहीं रह है हेजलवुड का प्रदर्शन दमदार 
इस साल जोश हेडलवुड के प्रदर्शन की बात करें तो चोट की वजह से वह टीम के साथ देर से जुड़े थे और पहला मैच 1 मई को खेला था. हालांकि पूरे सीजन में उन्हें 3 मुकाबले ही खेलने का मौका मिला जिसमें वह 3 विकेट ही हासिल करने में कामयाब हो सके. हालांकि अहम मैच से पहले उनका चोटिल होना टीम के लिए झटका है क्योंकि आरसीबी के लिए गेंदबाजी एक चिंता रही है. इससे पहले डेविड विली और रीस टॉप्ली के रूप में 2 बड़े झटके इस सीजन में पहले ही लग चुके हैं. अब देखना है कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाफ डु प्लेसिस किन खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में शामिल करते हैं.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ का टिकट पक्का करने के लिए रोहित शर्मा करेंगे तिलक वर्मा पर भरोसा, जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग 11

WTC Final में खेलने पर भी बना संशय 
जोश हेजलवुड की चोट कितनी गंभीर है इसका अभी पता नहीं चल सका है. 7 जून से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के लिए हेजलवुड अपनी टीम की ओर से चुने गए हैं. अब देखना होगा कि फाइनल तक वह फिट हो पाते हैं या नहीं. अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप तक उनकी चोट ठीक नहीं होती है तो यह ऑस्ट्रेलिया के लिए करारा झटका साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: मुंबई को हर हाल में आज चाहिए जीत. हैदराबाद के खिलाफ आंकड़े दे सकते हैं रोहित शर्मा को टेंशन 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement