Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR vs CSK: धोनी एंड कंपनी के खिलाफ भी चला Rinku Singh का बल्ला, 4 छक्के जड़ पूरा किया अर्धशतक

IPL 2023: रिंकू सिंह ने इडेन गार्डेंस में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 4 छक्के और 3 चौकों की मदद से नाबाद 53 रन की पारी खेली.

KKR vs CSK: धोनी एंड कंपनी के खिलाफ भी चला Rinku Singh का बल्ला, 4 छक्के जड़ पूरा किया अर्धशतक

ipl 2023 rinku singh smashed fifty against chennai super kings eden gardens kolkata knight riders kkr vs csk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिंकू सिंह (Rinku Singh) का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ भी खूब गरजा लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सका. रविवार को कोलकाता के इडेन गार्डेंस में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में रिंकू सिंह ने 33 गेंदों में 53 रन की पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 4 छक्के लगाए. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 235 रन बनाए थे, जो इस आईपीएल सीजन का सबसे बड़ा स्कोर दर्ज हुआ. चेन्नई की ओर से डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे ने अर्धशतक पूरा किया. 

ये भी पढ़ें: कोलकाता में दे दना दन बरसे छक्के, चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 का बना डाला सबसे बड़ा स्कोर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई सुपर किंग्स को डेवोन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ ने तेज शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े. कॉनवे 40 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे ने चेन्नई की पारी को चौथे गियर में पहुंचाया और तीसरे विकेट के लिए सिर्फ 32 गेंद में 85 रन की साझेदारी की. दुबे 20 गेंदों में अर्धशतक पूरा करने के अगली ही गेंद पर आउट हो गए. रहाणे 29 गेंद में 71 रन बनाकर नाबाद रहे. इन पारियों की बदौलत चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 235 रन बनाए. 

236 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत काफी खराब रही और 2 रन के स्कोर पर 2 विकेट गिर गए. टीम ने 70 रन के स्कोर तक 4 विकेट गंवा दिए. इसके बाद जैसन रॉय और रिंकू सिंह ने मोर्चा संभाला और कोलकाता की मैच में वापसी कराने की कोशिश की. 15वें ओवर में रॉय के आउट होने के बाद रिंकू सिंह को दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला और कोलकाता की टीम मुकाबले में पिछड़ती गई. रिंकू ने अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन कोलकाता मैच हार गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement