Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: एलिमिनेटर से पहले Rohit Sharma और Suryakumar Yadav का गाना हुआ वायरल, हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

Indian Premier League 2023 के प्लेऑफ्स मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी इंडियन आइडल की प्रैक्टिस करते हुए नजर आए.

IPL 2023: एलिमिनेटर से पहले Rohit Sharma और Suryakumar Yadav का गाना हुआ वायरल, हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

ipl 2023 rohit sharma suryakumar yadav singing video goes viral before mi vs lsg eliminator  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शायद ही आपने गाना गाते सुना होगा. लेकिन अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्लेऑफ्स में पहुंचने के बाद खिलाड़ी इतने रिलेक्स हैं कि वे सिंगिंग की प्रैक्टिस कर सकते हैं. आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकार प्लेऑफ्स (IPL 2023 Playoffs) में अपनी जगह पक्की की. इस तरह वह गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ प्लेऑफ्स में पहुंचने वाली टीम बन गई. अब मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला एलिमिनेटर में होगा, जब वे 24 मई को लखनऊ सुपर जाइंट्स से भिड़ेंगे. उससे पहले रोहित शर्मा ने टीम के कुछ साथियों के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: पहली बार चेपॉक स्टेडियम में खेलेगी गुजरात टाइटंस, हार्दिक पंड्या की टीम को हराएंगे धोनी के धुरंधर?

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस सबसे सफल आईपीएल टीम है. इस बार वे 14 में से 8 मैच जीतकर अगले दौर में पहुंचे हैं. रोहित शर्मा ने आखिरी मुकाबले में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी और अब बचे हुए मुकाबलों में विराधी टीम को सावधान कर दिया है. सूर्या ने भी इस सीजन कमाल का प्रदर्शन किया है. इन्हीं खिलाड़ियों के साथ रोहित शर्मा ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह सइयां-सइयां गाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में रोहित ने लिखा, "आप मुंबई नहीं आ सकते हैं." आपको बता दें कि इंडियन आइडल के शुरुआती दौर में जब सिंगर्स का सेलेक्शन नहीं होता था तो जज उन्हें यही कहते थे कि आप मुंबई नहीं आ सकते हैं. 

रोहित की इस वीडियो में पहले निहान वधेरा गाना गाते हैं फिर सूर्या और रोहित शर्मा भी गाते हैं. लेकिन जैसे ही टीम के स्टाफ गाना गाना शुरू करते हैं सभी हंस हंस कर लोट पोट हो जाते हैं. रोहित शर्मा तो बैठे बैठे इतना हंसते है कि गिर जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement