Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: सांसे रोक देने वाले मैच में अब्दुल समद ने जिताया हारा हुआ मुकाबला, संदीप शर्मा से हुई सबसे बड़ी गलती

RR vs SRH Highlights: सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर 214 रन बनाए.

Latest News
IPL 2023: सांसे रोक देने वाले मैच में अब्दुल समद ने जिताया हारा हुआ मुकाबला, संदीप शर्�मा से हुई सबसे बड़ी गलती

ipl 2023 rr vs srh abdul samad and glenn philip help sunrisers hyderabad to beat rajasthan royals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 52वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर अपनी सबसे बड़ी रन चेज जीत हासिल की. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 214 रन बना डाले. इस पारी में जोस बटलर (Jos Buttler) ने 95 और संजू सैमसन (Sanju Samson) ने नाबाद 66 रन की पारी खेली. 215 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी. अनुभवी गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने आखिरी गेंद नो बॉल कर दी जिससे सनराइजर्स का काम और आसान हो गया. अब्दुल समद (Abdul Samad) ने फ्री हीट पर छक्का लगाकर सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) की सबसे बड़ी रन चेज जीत दर्ज कर ली. 

ये भी पढ़ें: KL Rahul की जगह इस खिलाड़ी को टीम में न चुनकर पछताएगा BCCI, IPL में मचा रहा धमाल  

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम को यशस्वी जयसवाल और जोस बटलर ने धमाकेदार शुरुआत दी. पहले ओवर में जयसलाव भुवनेश्वर कुमार के सामने संघर्ष करते जरूर आए लेकिन अगले ओवर से दोनों बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया और 5वें ओवर में ही टीम का स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया. हालांकि इसके बाद ही जयसवाल 18 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान संजू सैमसन ने मोर्चा संभाला और रन की गति को और तेज किया. दोनों ने मिलकर राजस्थान को एक विशाल स्कोर की ओर पहुंचाया. जोस बटलर अपने शतक से चूक गए और 95 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा कप्तान संजू सैमसन 5 छक्के और 4 चौकों की मदद से 66 रन बनाकर नाबाद रहे. 

ग्लैन फिलिप ने पलटा सनराइजर्स के लिए मैच

215 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही और दोनों ओपनर्स ने पावरप्ले में ही टीम को 50 के पार पहुंचा दिया. हालांकि इस दौरान अनमोलप्रीत सिंह 33 रन बनाकर आउट हो गए. अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी की तोज तर्रार पारियों ने सनराइजर्स को मैच में बनाए रखा. टीम को आखिरी 12 गेंदों में जीत के लिए 41 रन की जरूरत थी. ग्लैन फिलिप ने 7 गेंदों में 25 रन ठोककर सनराइजर्स की जीत की उम्मीदें बढ़ा दी. 19वें ओवर में फिलिप ने कुलदीप यादव के ओवर में 3 छक्के और 1 चौका लगाया. आखिरी ओवर में सनराइजर्स को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे और अब्दुल समद ने वो काम कर डाला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement