Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RR Vs SRH: जयपुर में हार की हैट्रिक से बच पाएगी राजस्थान रॉयल्स या सनराइजर्स की सारी उम्मीदें होंगी खत्म, जानें कैसी है पिच

RR Vs SRH Pitch Report: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 52वां मैच खेला जाना है. राजस्थान के सामने हार की हैट्रिक से बचने की चुनौती है जबकि सनराइजर्स के लिए एक हार सारे रास्ते बंद कर सकती है. जानें कैसी है जयपुर की पिच. 

RR Vs SRH: ��जयपुर में हार की हैट्रिक से बच पाएगी राजस्थान रॉयल्स या सनराइजर्स की सारी उम्मीदें होंगी खत्म, जानें कैसी है पिच

RR Vs SRH Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (RR Vs SRH) के बीच आईपीएल 2023 का 52वां मैच खेला जाना है. राजस्थान रॉयल्स शानदार लय खो चुकी है और पिछले 5 मैच में से सिर्फ 1 में उसे जीत मिली है जबकि आखिरी दो मैच हारे हैं. दूसरी ओर सनराइजर्स इस पूरे सीजन में अब तक अपनी लय नहीं पकड़ सकी है. अब देखना है कि इस मुकाबले में दोनों में से कौन सी टीम जीत के साथ अपनी उम्मीदें बरकरार रखती है. मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है और जानें कैसी है मुकाबले के लिए तैयार की गई पिच. 

Sawai Mansingh Stadium Jaipur Pitch Report 
राजस्थान रॉयल्स का होमग्राउंड पर रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है और अपने पिछले दोनों मैच टीम गंवा चुकी है. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम की बात करें तो यह बैटिंग के लिए अनुकूल पिच है और यहां गेंदबाजों और स्पिनर्स का दबदबा दिख सकता है. इस ग्राउंड पर अब तक 15 टी20 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहली पारी का औसत स्कोर 137 रन का है जो काफी लो स्कोरिंग है. दोनों ही टीमें इस मुकाबले में स्पिनर्स के साथ उतर सकती हैं और एक अतिरिक्त गेंदबाज भी उतार सकते हैं. इस ग्राउंड पर अब तक 55 फीसदी विकेट स्पिनर्स और 45 फीसदी विकेट पेसर्स ने लिए हैं. टॉस जीतने वाली टीम  पहले बल्लेबाजी करने का फैसला ले सकती है. 

यह भी पढे़ं: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने किया क्लीन स्वीप तो भारत को नुकसान, जानें कहां देख सकते हैं यह मैच

राजस्थान और हैदराबाद के बीच ऐसा रहा है हेड टू हेड रिकॉर्ड
राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो दोनों टीमों आईपीएल में 17 बार आमने-सामने हो चुकी हैं. हैदराबाद ने 8 मैच जीते हैं जबकि राजस्थान रॉयल्स ने 9 मुकाबले जीते हैं. पिछले 5 मैचों की बात करें राजस्थान को 4 में हार मिली है और टूर्नामेंट की शुरुआत में संजू सैमसन की टीम जितनी मजबूत दिख रही थी उसका प्रदर्शन अब उस स्तर का नहीं है. अब रॉयल्स के सामने मौका है कि पुरानी लय को फिर से पकड़ सके. दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद अब प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी पायदान पर है. इस एक मुकाबले में हार के बाद हैदराबाद के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की सारी उम्मीदें खत्म हो जाएंगी. 

यह भी पढे़ं: भाई-भाई की जंग में हार्दिक और क्रुणाल किन खिलाड़ियों पर जताएंगे भरोसा, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement