Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Gautam Gambhir से बीच मैदान पर भिड़े Virat Kohli, दोनों के बीच जमकर हुई बहस, यहां देखें पूरा वीडियो

Virat Kohli-Gautam Gambhir: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को सिर्फ 108 रन पर ढेर कर दिया.

IPL 2023: Gautam Gambhir से बीच मैदान पर भिड़े Virat Kohli, दोनों के बीच जमकर हुई बहस, यहां देखें पूरा वीडियो

ipl-2023-virat-kohli-gautam gambhir-clash-with-naveen-ul-haq-lucknow supergiants royal challengers bangalore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोमवार की रात भले ही उत्तर भारत में मौसम ठंडा हो गया हो लेकिन लखनऊ के इकाना स्टेडियम में माहौल गरम नजर आया. भारतीय टीम के दो स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) एक दूसरे से मैदान पर भिड़ गए. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 43वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम आमने सामने हुई. पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसी (Faf Du Plessis) के 44 रन की बदौलत आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 126 रन बना सकी. कोहली और डुप्लेसी के बीच पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी हुई. अगले 9 विकेट उनके 65 रन के भीतर गिर गए. 

ये भी पढ़ें: पर्पल और ऑरेंज कैप की रेस में चेन्नई और बैंगलोर के खिलाड़ियों का जलवा, यहां देखें लिस्ट

127 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की पूरी टीम 108 रन पर ही ढेर हो गई.  इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शानदार जीत के बाद विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटोर गौतम गंभीर बीच मैदान पर भिड़ गए. दोनों के बीच काफी बहस देखने को मिली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल इस सीजन जब दोनों टीमें आमने सामने हुई थी तो लखनऊ सुपर जाइंट्स ने शानदार जीत हासिल की थी और तब गौतम गंभीर ने अपनी टीम के प्रदर्शन को देखते हुए काफी उत्साहित हुए थे और कोहली को शांत रहने का इशारा किया था. सोमवार को जब 127 रन का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम लड़खड़ा रही थी तो विराट कोहली फील्डिंग के दौरान काफी जोश में नजर आ रहे थे. अमित मिश्रा बल्लेबाजी कर रहे थे तब भी उनके साथ विराट की कुछ कहासुनी हुई थी. हालांकि अंपायर्स ने बीच में आकर मामला शांत करा दिया. 

मैच खत्म होने के बाद जब दोनों ही टीम खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तब अफगानिस्तानी खिलाड़ी नवीनउल हक के साथ भी विराट कोहली की कहासुनी हुई. बाद में गौतम गंभीर ने मामला शांत करा दिया लेकिन इसके बाद दोनों ही बीच मैदान पर बहस करने लगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement