Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

IPL 2024: क्या Rishabh Pant नहीं करेंगे दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी? रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

Ricky Ponting on Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस सीजन आईपीएल में खेलने की तैयारी कर चुके हैं लेकिन उनके कप्तानी करने को लेकर अभी तक संशय बरकरार है.

Latest News
IPL 2024: क्या Rishabh Pant नहीं करेंगे दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी? रिकी पोंटिंग ने दि��या बड़ा बयान

Ricky Ponting and Rishabh Pant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 के शुरू होने में अब 50 दिन से भी कम का समय बचा है. उम्मीद है कि 22 मार्च से आईपीएल 2024 की शुरुआत होगी. हालांकि अभी तक आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. पिछले साल चोट के वजह से आईपीएल से बार होने वाले ऋषभ पंत वापसी के लिए तैयार हैं. पंत के आने से दिल्ली कैपिटल्स की कमान भी उन्हें मिलने की उम्मीद है लेकिन टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने एक बयान से सनसनी मचा दी है. उन्होंने कहा है कि इस सीजन पंत पूरा आईपीएक खेलने के लिए बेकरार हैं लेकिन वह पूरे सीजन में कप्तानी या विकेटकीपिंग कर पाएंगे या नहीं इस पर अभी भी संदेह है. 

ये भी पढ़ें: 25 साल पहले आज ही के दिन Anil Kumble ने पाकिस्तान को दिया था सबसे बड़ा ज़ख्म

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऋषभ पंत को पूरा भरोसा है कि उनका इस सीजन पूरा आईपीएल खेलना सही रहेगा, लेकिन पोंटिंग इस बात को लेकर अभी संशय में हैं कि वह पूरे टूर्नामेंट में कप्तानी कर पाएंगे या विकेटकीपिंग कर पाएंगे. वह अभी भी अपनी चोटों से उबर रहे हैं. आपको बता दें कि साल 2022 में दिसंबर में उन्होंने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था. उसके बाद वह चोट की वजह से मैदान पर नहीं उतर पाएं हैं. रिकी पोंटिंग को मेजर क्रिकेट लीग में वाशिंगटन फ्रीडम की फ्रेंचाइजी का नया कोच बनाया गया. उस मौके पर बोलते हुए पोंटिंग ने पंत की तारीफ की और कहा कि इस सीजन पंत जैसा भी प्रदर्शन करते हैं, वह उनकी टीम के लिए बोनस होगा. 

पंत को खुद पर पूरा भरोसा

पोंटिंग ने कहा, "ऋषभ को पूरा भरोसा है कि वह इस सीजन सही तरीके से खेलेंगे." आपने सभी सोशल-मीडिया पर भी देखा होगा,  वह एक्टिव हैं और अच्छी तरह से चल रहे हैं. लेकिन हम पहले गेम से सिर्फ छह सप्ताह दूर हैं. इसलिए हमें लगता है कि उनकी विकेटकीपिंग या पूरे सीजन भर की कप्तानी देखने को मिलेगी. लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि अगर मैं उनसे पूछूं तो वह कहेंगे कि मैं हर मैच खेलूंगा, मैं हर गेम में कीपिंग करूंगा और मैं नंबर 4 पर बल्लेबाजी भी करूंगा."

IPL 2024 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम

ऋषभ पंत, प्रवीण दुबे, डेविड वार्नर, विक्की ओस्तवाल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्किया, अभिषेक पोरेल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, लुंगी एनगिडी, ललित यादव, खलील अहमद, मिचेल मार्श, ईशांत शर्मा, यश धुल, मुकेश कुमार, हैरी ब्रूक, ट्रिस्टन स्टब्स, रिकी भुई, कुमार कुशाग्र, रसिख डार, जे रिचर्डसन, सुमित कुमार, शाई होप और स्वास्तिक छिकारा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement