Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राष्ट्रगान के दौरान डर के मारे क्यों हिले Ishan Kishan, जानने के लिए देखें Viral Video

Ishan Kishan attacked by Bee: भारत और जिम्बाब्वे के बीच मैच से पहले मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से ताबड़तोड़ बल्लेबाज ईशान किशन बुरी तरह घबरा गए.

राष्ट्रगान के दौरान डर के मारे क्यों हिले Ishan Kishan, जानने के लिए देखें Viral Video

ईशान किशन पर कीड़े ने किया हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और जिम्बाब्वे के बीच पहला वनडे मैच हरारे में हुआ और टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से ये मुकाबला जीत भी लिया. इस वन साइडेड मैच में कुछ भी ऐसा नहीं था, जिस पर चर्चा हो सके. लेकिन जब तक ईशान किशन टीम में मौजूद हैं तब तक मैच में क्रिकेट प्रेमियों को एंटरटेनमेंट का डोज मिलने की पूरी संभावना रहती है. पहले वनडे मैच में भी ईशान किशन सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे. वो मैच शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में आ गए और उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मैच शुरू होने से पहले जब भारत का राष्ट्रगान बज रहा था उस वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिससे अटेंशन में खड़े ईशान किशन बुरी तरह डर गए और 'जन मन गण' में ही हिल गए. ईशान की जगह अगर कोई और भी होता तो शायद उसका भी यही हाल होता. 

10 पेग पीने के बाद जड़ा था शतक, ये भारतीय खिलाड़ी बोला- काम मिल जाए बस शराब भी छोड़ दूंगा

वायरल वीडियो में आप देख सकेंगे कि एक बड़ा सा भौंरा जिसे अंग्रेसी Bee भी कहते हैं, वो ईशान किशन के कान में एकदम से आकर चिपक जाता है और फिर उनके मुंह के आसपास घूमने लग जाता है. भौंरे को कान और मुंह के इतना करीब देख ईशान किशन डर जाते हैं और राष्ट्रगान के बीच में ही हिल जाते हैं.

ईशान के बगल में कुलदीप यादव खड़े होते हैं, जो ईशान के बुरी तरह डर जाने पर कोई भी रिएक्शन नहीं देते हैं और राष्ट्रगान गाते रहते हैं. ईशान, कुलदीप की तरफ एक पल को ऐसे देखते हैं, जैसे वो अभी इसी वक्त कुलदीप को सबकुछ बताना चाहते हों कि उनके साथ कुछ सेकंड पहले आखिर क्या हुआ.

2 विश्व कप, 2 IPL खिताब जीतने वाले इस भारतीय दिग्गज की क्रिकेट के मैदान पर हो रही वापसी, जानें कब होगा मुकाबला

ईशान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसके बारे में ट्विटर पर भी काफी चर्चा हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement