Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jasprit Bumrah की न्यूजीलैंड में हुई पीठ की सर्जरी, जानें मैदान पर वापसी को लेकर क्या है नया अपडेट

Jasprit Bumrah ComebCK: जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी अभी और टल गई है. उनकी नई सर्जरी के बाद जो अपडेट आया है उससे फैंस परेशान हो सकते हैं. 

Jasprit Bumrah की न्यूजीलैंड में हुई पीठ की सर्जरी, जानें मैदान पर वापसी को लेकर क्या है नया अपडेट

Jasprit Bumrah Injury Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के फैंस अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि नए अपडेट से उन्हें निराशा हो सकती है. नयूजीलैंड में बुमराह (Jasprit Bumrah Sugery) की सर्जरी सफल रही है लेकिन उन्हें मैदान पर लौटने में अभी इंतजार करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो तेज गेंदबाज की वापसी में अभी 6 महीने से ज्यादा वक्त लगेगा. फिलहाल वह क्राइस्टचर्च में पोस्ट सर्जरी स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

6 महीने के लिए टीम से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह 
पीठ की चोट की वजह से लंबे समय से बाहर चजल रहे जसप्रीत बुमराह को मैदान पर वापसी के लिए अभी और इंतजार करना होगा. सूत्रों का कहना है कि अगले 6 महीने के लिए पेसर की मैदान पर वापसी मुमकिन नहीं है. उनके इस साल के आखिरी में होने वाले वर्ल्ड कप में भी खेलने में संदेह है. चोट की वजह से ही पिचले साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था. ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे दो खिलाड़ियों के टीम में नहीं होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को चकमा देने के लिए पिच पर  बड़ा खेल, अब अहमदाबाद में मुंह की खाएगी मेहमान टीम

क्राइस्टचर्च में सफल रही बुमराह की सर्जरी 
हालांकि अच्छी बात यह है कि बुमराह की पीठ की सर्जरी सफल रही है. वह सर्जरी के लिए न्यूजीलैंड गए थे और फिलहाल वहीं हैं. क्राइस्टचर्च में उनकी सर्जरी मशहूर आर्थोपेडिक सर्जन डा. रोवन स्काउटन ने की है. पीठ की चोट किसी भी खिलाड़ी खास तौर पर तेज गेंदबाजों के लिए काफी खतरनाक होती है. ऐसे में स्टार पेसर के फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक होकर मैदान पर वापसी करें.  

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में इतिहास लिखेंगे चेतेश्वर पुजारा, सचिन-द्रविड़ के क्लब में एंट्री से सिर्फ 9 रन दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement