Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

11 महीने बाद जसप्रीत बुमराह ने डाली पैरतोड़ यॉर्कर, जनता बोली, 'आराम से बूम-बूम भाई'

Jasprit Bumrah Back: लंबे समय से चोटिल चल रहे तेज गेंदबाज फिट होकर लौट आए हैं और आयरलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करेंगे.

11 महीने बाद जसप्रीत बुमराह ने डाली पैरतोड़ यॉर्कर, जनता बोली, 'आराम से बूम-बूम भाई'

Jasprit Bumrah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट से उबरकर लौट आए हैं. 11 महीने के बाद क्रिकेट खेलने उतरे जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस में अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जसप्रीत बुमराह सटीक बाउंसर और पैरतोड़ यॉर्कर फेंकते नजर आ रहे हैं. बुमराह के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया भी जमकर उनका स्वागत कर रहा है. कई क्रिकेट फैन्स ने बुमराह का रनअप और रफ्तार देखकर तो ये तक कह दिया कि बुमराह भाई थोड़ा आराम से, इस बार चोटिल नहीं होना है.

तीन टी-20 मैचों की इस भारत-आयरलैंड सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम के कप्तान भी हैं. यह भी अपने आप में खास है कि लंबे समय बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह सीधे टीम की कप्तानी करेंगे. अभी तक बुमराह की फिटनेस अच्छी बताई जा रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि जिस तरह वह प्रैक्टिस में गेंदबाजी कर रहे हैं, ठीक उसी तरह से वह मैच में भी गेंदबाजी करेंगे और अपनी मैच फिटनेस भी हासिल कर लेंगे.

यह भी पढ़ें- चोट ठीक होने के बाद भी बुमराह नहीं खेल पाएंगे मैच?

सोशल मीडिया पर हुआ बुमराह का स्वागत
इससे पहले लंबे समय तक चोटिल रहे जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे थे. हालांकि, उनकी शानदार बॉलिंग को याद करके हर क्रिकेट फैन यही चाहता था कि वह जल्द लौट आएं. एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, 'अरे बुमराह भाई, प्रैक्टिस में इतना तेज मत फेंको इंजरी हो जाएगी.' एक और यूजर ने लिखा, 'न जाने कब से हमें इंतजार था इस रफ्तार और सटीक यॉर्कर का.'

यह भी पढ़ें- Ireland सीरीज के बाद संन्यास ले सकता है ये युवा भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि इतने लंबे समय तक टीम से बाहर रहने के बावजूद जसप्रीत बुमराह टेस्ट रैंकिंग में टॉप-10 बॉलर्स की लिस्ट में बने हुए हैं. यही वजह है कि भारतीय क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से बुमराह का इंतजार है. एशिया कप और उसके बाद वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए जसप्रीत बुमराह का फिट होना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत जरूरी हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement