Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Pitch Report: चेन्नई से अलग होगी कानपुर की पिच, रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में करेंगे ये बदलाव

IND vs BAN Pitch Report: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. कानपुर की पिच चेन्नई की तुलना में एकदम अलग रहने वाली है. पहले टेस्ट में जीत के बावजूद रोहित शर्मा को प्लेइंग-11 में बदलाव करना होगा.

Latest News
Kanpur Pitch Report: चेन्नई से अलग होगी कानपुर की पिच, रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में करेंगे ये बदलाव

कानपुर की पिच चेन्नई की तुलना में सपाट होगी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच लाल नहीं काली मिट्टी की पिच पर खेला जाएगा. यहां गेंदबाजों को ज्यादा उछाल नहीं मिलेगी. संभावना है कि चेन्नई तुलना में कानपुर की पिच सपाट होगी. मैच आगे बढ़ने पर सतह धीमी होती जाएगी. ऐसे में दोनों टीमें अपनी प्लेइंग-इलेवन में बदलाव के साथ उतर सकती हैं.


ये भी पढ़ें: हैरी ब्रुक के लिए आज है आखिरी मौका, जानें भारत में कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच 


कुलदीप यादव को मिल सकता है मौका

पिछले हफ्ते चेन्नई की पिच से स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को अच्छा उछाल मिला था. ऐसा इसीलिए हुआ क्योंकि पिच लाल मिट्टी से बनी थी जिसे दो साल पहले मुंबई से लाया गया था. यह वजह थी कि दोनों टीमें 3 तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी. कानपुर की पिच के धीमा होने की संभावना को देखते हुए भारत-बांग्लादेश की प्लेइंग-इलेवन में तीसरे तेज गेंदबाज की जगह एक अतिरिक्त स्पिनर को शामिल किया जा सकता है. रोहित शर्मा के पास कुलदीप यादव और अक्षर पटेल के रूप में दो विकल्प हैं. हालांकि इसकी ज्यादा संभावना है कि लोकल ब्वॉय कुलदीप को ही मौका मिलेगा.

दूसरी ओर बांग्लादेश के सेलेक्टर हन्नान सरकार ने सोमवार को कहा कि शाकिब अल हसन के चोटिल होने की आशंका है. चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन बल्लेबाजी करते समय पहले से ही चोटिल उनकी बाएं हाथ की तर्जनी उंगली में चोट लग गई थी. अगर शाकिब बतौर ऑलराउंडर भी खेलते हैं तब भी बांग्लादेश की टीम नाहिद राणा की जगह बाएं हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम को उतार सकता है. मेहमान टीम में ऑफ स्पिनर नईम हसन भी हैं, हालांकि शाकिब के अनुपलब्ध होने की स्थिति में ही उन्हें चुना जा सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement