Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SMAT 2023: KKR स्टार सुयश शर्मा ने मचाया तहलका, मध्य प्रदेश की बैटिंग लाइन अप को किया ध्वस्त

Five Wickets Haul in T20: मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में अपने डेब्यू मैच में केकेआर स्टार सुयश शर्मा ने टी20 क्रिकेट खेलते हुए 5 विकेट झटके हैं.

SMAT 2023: KKR स्टार सुयश शर्मा ने मचाया तहलका, मध्य प्रदेश की बैटिंग लाइन अप को किया ध्वस्त

kkr star suyash sharma took 5 wicket in t20 mushtaq ali trophy 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में दिल्ली और मध्य प्रदेश के बीच क्रिकेट मुकाबला खेला गया था. इस मैच को दिल्ली ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. ग्रुप ई का यह मैच देहरादून की अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में हुआ था. इस मुकाबले में आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर सुयश शर्मा ने दिल्ली की ओर से खेलते हुए अपने डेब्यू मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. सुयश के सामने मध्य प्रदेश के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए.

यह भी पढ़ें- भारत से पाकिस्तान की हार के बाद पाक कॉमेडियन ने अपनी टीम का उड़ाया मजाक

आईपीएल की दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर सुयश शर्मा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में दिल्ली के लिए डेब्यू किया है. अपने पहले ही मैच में सुयश ने मध्य प्रदेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने अपने 4 ओवरों में मेहज 13 रन देकर 5 विकेट झटके हैं. सुयश ने इस शानदार प्रदर्शन से अपनी टीम की जीत में अहम भुमिका निभाई है. 

5 विकेट लेकर यह बोले सुयश शर्मा

सुयश शर्मा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में दिल्ली की ओर से खेलते डेब्यू मैच में 5 विकेट लेने के बाद कहा, "आज मैंने दिल्ली के लिए अपने डेब्यू मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे बहुत खुश हूं. मैंने आईपीएल में केकेआर के लिए खेलकर जो आत्मविश्वास हासिल किया था, वह मुझे मिला. मैं सिर्फ सटीक होना चाहता था और स्टंप-टू-स्टंप गेंदबाजी करना चाहता था. मेरा लक्ष्य डॉट गेंदें फेंकने का है, टी20 में इससे दबाव बनेगा और बल्लेबाज कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे। आईपीएल के बाद मैंने अपनी गेंदबाजी पर काम किया है. विकेट से भी काफी मदद मिल रही थी."

ऐसा रहा मुकाबला

मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हो गया. टीम ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 115 रन बनाए. दिल्ली के लिए सुयश शर्मा ने 5 विकेट, इशांत शर्मा और हर्षित राणा ने 2-2 विकेट झटके. दिल्ली ने इस लक्ष्य को 19.2 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. टीम के लिए आयुष बडोनी ने नाबाद 44 रनों की पारी खेली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement