Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: ऐसे कर रहे Virat Kohli, Hardik Pandya समेत टीम इंडिया के सितारे डांस, देखें फैंस के वीडियो

KL Rahul Wedding Memes: केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक-दूजे के हो गए हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बहार आ गई है.

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: ऐसे कर रहे Virat Kohli, Hardik Pandya समेत टीम इंडिया के सितारे डांस, देखें फैंस के वीडियो

KL Rahul Wedding Memes On Virat Hardik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की (KL Rahul Athiya Shetty Wedding) शादी पूरे विधि-विधान से संपन्न हो गई है. दोनों की शादी में क्रिकेटर गौतम गंभीर और वरुण एरोन से लेकर बॉलीवुड की चर्चित हस्तियां पहुंचीं. सुनील शेट्टी के अच्छे दोस्त अजय देवगन ने कपल को ट्वीट पर विश किया है. हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस इस पर भी मजे ले रहे हैं और उनकी शादी का मजेदार वीडियो शेयर किया है. देखें विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा और ऋषभ पंत  तक इस शादी में किस तरह से डांस कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार 
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में मौजूदा क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे की वजह से शामिल नहीं हो पाए हैं. हालांकि फैंस ने वर्चुअली ही विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को इस शादी में शामिल करवाया है. इनका डांस देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

यह भी पढ़ें: SA vs ENG ODI series: कहां और कितने होंगे मैच, दमदार क्रिकेट के लिए हो जाएं तैयार

इस फैन ने पुराने वीडियो को ही डांस रिहर्सल बना दिया तो क्या कहा जा सकता है. 

इस फैन ने वेडिंग केक का कुछ अलग ही तोड़ ढूंढ़ निकाला है. इनकी कल्पना शक्ति की दाद देनी पड़ेगी.

यह भी पढ़ें: Sarfaraz Khan की तरह छोटा भाई भी बल्ले से कर रहा गेंदबाजों की कुटाई, 17 की उम्र में जड़ा तिहरा शतक  

यह यूजर पक्का युजवेंद्र चहल की बॉलिंग और डांस का जबड़ा फैन है.

ऋषभ पंत के इस डांस वीडियो पर क्या कह सकते हैं, सोशल मीडिया यूजर्स के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement