Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Latest Points Table: इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत से प्वाइंट्स टेबल में श्रीलंका की लंबी छलांग, पाकिस्तान छठे स्थान पर खिसका

World Cup 2023 Points Table: बेंगलुरु में इंग्लैंड पर बड़ी जीत से श्रीलंका के नेट रनरेट में जबरदस्त सुधार हुआ है. टीम 4 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

Latest Points Table: इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत से प्वाइंट्स टेबल में श्रीलंका की लंबी छल��ांग, पाकिस्तान छठे स्थान पर खिसका

ENG vs SL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका ने इंग्लैंड पर 8 विकेट से धमाकेदार जीत से प्वाइंट्स टेबल में (World Cup 2023 Points Rable) दो स्थान की छलांग लगाई है. श्रीलंकाई टीम ने 157 रन के लक्ष्य को लगभग 25 ओवर शेष रहते हासिल कर लिया. जिससे उनके नेट रनरेट में जबरदस्त फायदा हुआ. वे सातवें से पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं. श्रीलंकाई टीम ने अफगानिस्तान और पाकिस्तान को पीछे छोड़ा. तीनों ही टीमों के पास पांच मैचों में 4-4 अंक हैं, लेकिन बेहतर रन रेट के साथ श्रीलंका अपने एशियाई प्रतिद्वद्वियों से टेबल में ऊपर है.

यह भी पढ़ें: लगातार पीट रहा है पाकिस्तान, लेकिन उपकप्तान को है चमत्कार पर भरोसा

इंग्लैंड नीचे से नंबर दो पर

किस ने सोचा होगा कि डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड लंबे समय तक टेबल में नीचे रहेगा. जिस तरह के क्रिकेट के लिए इंग्लिश टीम पिछले 6-7 सालों में जानी जाती रही है, क्रिकेट पंडितों का मानना था कि यह टीम अंतिम-4 में पहुंचेगी. लेकिन इसके उलट इंग्लैंड टूर्नामेंट से सबसे पहले बाहर होने वाली टीम बनने के कगार पर है. श्रीलंका के खिलाफ (ENG vs SL) मिली करारी हार से वे एक स्थान खिसककर नौवें नंबर पर पहुंचे.

कल भारत को नंबर-1 से हटा सकता है साउथ अफ्रीका

भारत इस टूर्नामेंट में एकमात्र अपराजित टीम है. 10 अंकों के साथ टीम टेबल में टॉप पर बनी हुई है. कल, 27 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान (PAK vs SA) के बीच चेन्नई में मुकाबला होगा. साउथ अफ्रीका के पास भारत को नंबर से हटाने का मौका है. साउथ अफ्रीका के 8 अंक हैं, लेकिन उनका नेट रनरेट भारत से काफी बेहतर है. अगर वे पाकिस्तान को हराते हैं तो आसानी से टॉप पर पहुंच जाएंगे.

ICC World Cup 2023 की ताजा अंक तालिका

Latest Points Table

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement