Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024 में वापसी करना चाहते हैं क्रिस गेल, जानें क्या बोले 'यूनिवर्सल बॉस'

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के दौरान यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वापसी को लेकर बड़ी बात कही है.

T20 World Cup 2024 में वापसी करना चाहते हैं क्रिस गेल, जानें क्या बोले 'यूनिवर्सल बॉस'

llc 2023 Chris Gayle wants comeback in west indies for t20 world cup 2024 legends league cricket know what he said
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का एलिमिनेटर राउंड इंडिया कैपिटल्स और गुजराज जायंट्स के बीच खेला गया था. इस मैच को इंडिया कैपिटल्स ने 12 रनों से अपने नाम कर लिया है. इस मैच में पूर्व वेस्टइंडीजी खिलाड़ी क्रिस गेल का जलवा देखने को मिला हैं, लेकिन वो अपनी दमदार पारी के बाद भी मुकाबले में जीत नहीं दिलवा पाए. उनकी टीम गुजरात को एलएलसी 2023 से बाहर होना पड़ा है. वहीं इस मैच के बाद उन्होंने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम में वापसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या बोला है?

यह भी पढ़ें- 8 टीमें  44 मैच, बिग बैश लीग में होगा घमासान, कब, कैसे और कहां देखें लाइव?

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एलिमिनेटर राउंड में क्रिस गेल ने इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ 55 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 84 रनों की पारी खेली थी. इस बारी के बाद पत्रकारों मे उनसे टी20 वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कई सवाल किए. 44 वर्षीय यूनिवर्सल बॉस की इस पारी को देखने के बाद लोगों के मन में उनकी वापसी को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. इसको लेकर गेल ने भी कहा है कि वो भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज में वापसी करना चाहते हैं. 

मुकाबले के बाद क्रिस गेल ने कहा, "हां मैं आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज में कमबैक करना चाहता हूं. जिस तरह से मैंने आज छक्के मारे हैं. मैं वापसी कर सकता हैं. लेकिन ये मुमकिन नहीं है." बता दें कि क्रिस गेल की इस बात से साफ जाहिर है कि वो देश के लिए दोबारा वापसी कर सकते हैं, लेकिन उनकी वापसी होना मुमकिन नहीं है. उन्होंने आगे कहा, "हमारे वेस्टइंडीज काफी अच्छा कर रही है, हम उसकी मेजबानी भी करेंगे. भले ही हम वनडे वर्ल्ड कप 2023 में क्वालीफाई नहीं कर पाए, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में हम अच्छा करेंगे." 

क्रिस गेल ने कब लिया था संन्यास?

आपको बता दें कि यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने वनडे क्रिकेट से साल 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लिया था. हालांकि वहीं टी20 क्रिकेट की बात की जाए, तो उन्होंने अभी तक संन्यास नहीं लिया है. लेकिन वो काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. 44 वर्षीय गेल इंटरनेशनल के अलावा कई लीग खेलते हुए नजर आते है और अपनी कहर ढाते रहते हैं. गेल दुनिया की ज्यादातर लीगों में हिस्सा लेते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement