Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LPL 2023: लंका प्रीमियर लीग में मैदान पर फिर आ गया सांप, खौफ के साए में मैच खेल रहे प्लेयर्स

LPL 2023: लंका प्रीमियर लीग में पहले भी एक बार सांप निकल चुका है और अब एक बार फिर मैच के दौरान मैदान पर सांप आ गया.

LPL 2023: लंका प्रीमियर लीग में मैदान पर फिर आ गया सांप, खौफ के साए में मैच खेल रहे प्लेयर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका में इस वक्त लंका प्रीमियर लीग खेला जा रहा है, लेकिन अब यहां सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं क्योंकि लगातार यहां मैदान में सांप के निकलने की वारदाते बढ़ रही हैं. लंका प्रीमियर लीग 2023 के 15वें मुकाबले में जाफना किंग्स और बी लव कैंडी के बीच खेला गया. इस दौरान अचानक हड़कंप मच गया. लाइव मैच के दौरान अचानक मैदान में 5 फुट लंबा सांप आ गया. बाउंड्री लाइन पर लगे विज्ञापन स्क्रीन के पास सांप को देखा गया, जिसके बाद उसे पकड़ने की कोशिशें शुरू की गईं.

हैरानी की बात यह भी है कि इस सीजन में यह कोई पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार हुआ है. इससे पहले 1 अगस्त को खेले गए गाले और दांबुला के बीच मुकाबले के दौरान मैदान पर सांप घुसने से हड़कंप मच गया था. इस कारण कुछ देर के लिए खेल को रोकना भी पड़ा था.  इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें- विराट से मिलने को बेताब थे बाबर आजम, जानें किस खिलाड़ी से की थी मिलाने की सिफारिश

बी लव कैंडी ने आसानी से जीता मैच

मैच की बात करें तो लंका प्रीमियर लीग 2023 के 14 मैच में बी लव कैंडी ने जाफना किंग्स को 8 रन से हरा दिया था. इस मैच में बी लव कैंडी पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के खेल में 8 विकेट खोकर 178 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. बी लव कैंडी की तरफ से बी लव कैंडी की तरफ मोहम्मद हैरिस ने 51 गेंद में धमाकेदार 81 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें- यशस्वी जायसवाल ने पहले की धमाकेदार बैटिंग, फिर कप्तान पांड्या को बोला 'थैंक्यू', जानें क्या है वजह 

परेरा और शोएब मलिक की पारी हुई बेकार

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी जाफना किंग्स ने 51 रन के स्कोर अपने 4 विकेट गंवा दिए. हालांकि मध्यक्रम में शोएब मलिक ने जरूर मोर्चा संभाला और वह 55 रन बनाकर नाबाद रहे. कप्तान थिसारा परेरा ने भी 36 रनों की पारी खेली लेकिन यह जीत के लिए काफी नहीं थी और 170 रनों का ही स्कोर बना सकी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement