Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics: भगवद गीता में छिपा है मनु भाकर के ओलंपिक मेडल का राज, इतिहास रचने के बाद किया ये खुलासा

Manu Bhaker on Bhagavad Gita: मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचि दया है. मेडल जीतने के बाद मनु ने कहा कि आखिरी पलों में उन्होंने भगवद गीता के संदेशों का पालन किया.

Latest News
Paris Olympics: भगवद गीता में छिपा है मनु भाकर के ओलंपिक मेडल का राज, इतिहास रचने के बाद किया ये ख�ुलासा

मनु भाकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. मनु शूटिंग में ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारत की पहली महिला बन गई हैं. उन्होंने विमेंस 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत को मेडल दिलाया. इसी के साथ पेरिस ओलंपिक में भारत का मेडल का खाता खुल गया है. मनु ने फाइनल में 221.7 अंक जुटाए और तीसरे स्थान पर रहीं.

मेडल जीतने के बाद मनु ने कहा कि वह रोज गीता पढ़ती हैं. आखिरी पलों में उन्होंने 'भगवद गीता' के संदेशों का पालन किया और इससे उन्हें शांत रहने में मदद मिली. 

मनु भाकर ने कहा, "मैं सिर्फ अपना बेस्ट प्रदर्शन करने पर ध्यान देती हूं. अपने भाग्य को कंट्रोल नहीं कर सकती." मेडल इवेंट के दौरान आखिरी पलों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "गीता में भगवान श्री कृष्ण ने अर्जुन से सिर्फ अपने काम पर फोकस करने के लिए कहा था. वही सब मेरे दिमाग में चल रहा था."

मनु ने आगे कहा, "टोक्यो ओलंपिक मेरे लिए निराशाजनक रहा था, लेकिन जो बीत गया वो बीत गया. यह मेडल हम सभी के लिए है. यह हमेशा टीम वर्क होता है. मैं भारत के लिए यह मेडल जीतने के लिए सिर्फ एक माध्यम हूं."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement