Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल ICU में भर्ती, फ्लाइट में अचानक बिगड़ी तबीयत

Mayank Agarwal admitted to Hospital: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. सूरत जाते समय उनकी तबीयत बिगड़ गई.

Latest News
टीम इंडिया से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल ICU में भर्ती, फ्लाइट में अचानक बिगड़ी तबीयत

Mayank Agarwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है. हालांकि अब उन्हें खतरे के जोन से बाहर बताया जा रहा है. मयंक रणजी ट्रॉफी के मुकाबले के बाद सूरत जाने वाली फ्लाइट में चढ़ रहे थे तभी उनकी तबियत बिगड़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके मुंह और गले में समस्या हुई, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.  

ये भी पढ़ें: सरफराज के बाद छोटे भाई ने भी टीम इंडिया के लिए ठोका दांव, जड़ा दूसरा शतक

रणजी ट्रॉफी 2023-24 में कर्नाटक क्रिकेट टीम की कमान संभाल रहे कप्तान मयंक अग्रवाल एक मुकाबले के बाद प्लेन में बैठे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणजी ट्रॉफी के मुकाबले के बाद जब त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से वह वापस लौटने के लिए प्लेन में बैठे, तब उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई. बताया जा रहा है कि जब वह प्लेन में बैठे तो उनके मुंह और गले में तकलीफ महसूस होने लगी, जिसकी उन्होंने तुरंत शिकायत की. इसके बाद उन्हें तुरंत प्लेन से उतारा गया और पास के अस्पताल में भर्ती करनाया गया. 

खतरे से बाहर हैं मयंक अग्रवाल

ताजा रिपोर्ट के अनुसार मयंक की हालात चिंताजनक नहीं है और वह किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं. खराब फॉर्म की वजह से टीम इंडिया से बाहर होने वाले मयंक अग्रवाल ने अगरतला में त्रिपुरा और कर्नाटक के बीच खेले गए 26 से 29 जनवरी के बीच हुए मुकाबले में भाग लिया था. इस मुकाबले के बाद ही वह सूरत जाने वाली फ्लाइट में बैठे थी. 

2018 में किया था टेस्ट डेब्यू

अग्रवाल ने भारत के लिए साल 2018 में टेस्ट डेब्यू किया था, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेलने का मौका मिला. खराब फॉर्म की वजह से वह 2022 में टीम इंडिया से बाहर हो गए. न्यूजीलैंड के खिलाफ 2020 में उन्होंने वनडे डेब्यू किया लेकिन इस फॉर्मेट में वह ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके और सिर्फ 5 मैच ही खेल सके. अग्रवाल के नाम टेस्ट में 4 शतक और 6 अर्धशतक दर्ज हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement