Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिचेल जॉनसन के बयान ने क्रिकेट जगत में मचाया बवाल, वॉर्नर को बताया घोटालेबाज

वनडे वर्ल्डकप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसला करने वाले डेविड वॉर्नर अपना आखिरी सीरीज पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे, जहां उनके विदाई की तैयारी चल रही है.

 मिचेल जॉनसन के बयान ने क्रिकेट जगत में मचाया बवाल, वॉर्नर को बताया घोटालेबाज

 mitchell johnson against david warner said he does not deserve heroic type retirement ceremony 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट सीरीज खेलते नजर आएंगे. इस सीरीज के बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. हालांकि ये तय नहीं है कि इस सीरीज में कौन सा मुकाबला उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनके विदाई की तैयारी कर चुकी है. वह पर्थ में 14 दिसंबर से शुरू होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम में शामिल किए गए हैं और उम्मीद की जा रही है कि वह अगला टेस्ट भी खेल सकते हैं, जो मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन को उनकी विदाई पसंद नहीं आ रही है और उन्होंने वॉर्नर के खिलाफ कई बड़े बयान दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर सामान ढोती नजर आई पाकिस्तानी टीम, वीडियो हो गया VIRAL

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से बात करते हुए कहा, "हम डेविड वार्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा हम कर क्यों रहे हैं? क्यों एक स्ट्रगलर टेस्ट सलामी बल्लेबाज को अपनी रिटारमेंट की तारीफ खुद घोषित करनी पड़ रही है और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े घोटालों में से एक में लिप्त रहने वाले खिलाड़ी को हीरो की तरह विदाई की ज़रूरत क्यों है?"

सेंडपेपर कांड से जुड़ा है वॉर्नर का नाम

जॉनसन ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड पर सवाल भी खड़े किए और कहा कि उस समय सेंडपेपर कांड में सिर्फ वॉर्नर शामिल नहीं थे. उस समय टीम के सीनियर खिलाड़ी भी लेकिन वॉर्नर के करियर में वह सबसे बड़ा दाग लगा और इसके बावजूद वह ऐसी विदाई के हकदार कैसे हो सकते हैं. वॉर्नर ने पिछले साल ही यह घोषणा कर दिया था कि वह इस साल के आखिरी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से लेंगे हालांकि अभी ये तय नहीं है कि वह अपना आखिरी मैच कब और कहां खेलेंगे. 

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया

पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, मिचेल मार्श, लांस मॉरिस, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement