Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नहीं पाजी आता तो बहुत कुछ है...' मोहम्मद शमी ने की रिपोर्टर की बोलती बंद, दिए तीखे जवाब

IND vs NZ: मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद पत्रकारों की बोलती बंद की है और उन्हें तीखे जवाब दिए हैं.

'नहीं पाजी आता तो बहुत कुछ है...' मोहम्मद शमी ने की रिपोर्टर की बोलती बंद, दिए तीखे जवाब

mohammad shami gave sharp answers to reporters after win against New Zealand know what he said
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 20 साल बाद वर्ल्ड कप में मात दे दी है. टीम ने 4 विकेट से मुकाबले में जीत दर्ज की. इस मैच में विराट कोहली और मोहम्मद शमी ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. शमी ने अपनी घातक गेंदबाजी करते हुए एक के बाद एक 5 विकेट झटके. न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद शमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों के तीखे जवाब दिए और उनकी बोलती बंद कर दी. 

यह भी पढ़ें- 20 साल बाद वनडे वर्ल्डकप में भारत ने न्यूजीलैंड को दी शिकस्त

न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने शमी से पूछा कि शमी भाई आप जब गेंदबाजी करने आए, तो विकेट इतना मदद नहीं कर रहा था. तो क्या आप यही सोच कर चलते हो कि जो मुझे आता है. सीम पकड़कर डालना. ये कैसे कर लेते हो आप? इसका जवाब देते हुए शमी ने कहा कि नहीं पाजी आता तो बहुत कुछ है. उसके बाद सभी हंसने लगते है. इसके बाद शमी आगे कहते हैं कि यह डिपेंड करता है कि आपका रोल क्या है, क्या कंडीशन है. सारी चीजे देखी जाती है. क्योंकि विकेट से जब गेंद नहीं निकल रहा तो आपको लाइन-लेंथ पर फोकस करना होगा. बाकि रिसल्ट आपके सामने हैं. उसके बाद रिपोर्टर सवाल करते है कि पांच विकेट उसके बारे में बोले कुछ? शमी आगे कहते हैं कि उसके बारे में पूछ लो. उसके बाद भी सभी हंसने लगते हैं. 

इतने लंबे समय के बाद वापसी पर यह बोले शमी

मोहम्मद शमी से मैच के बाद कई सवाल पूछे गए थे. शमी ने उनका जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई इतने लंबे वक्त के बाद टीम में वापसी करता है, तो उसे आत्मविश्वास की जरूरत होती है.न्यूजीलैंड के खिलाफ भी मैंने वही किया. आपकी टीम अच्छा खेल रही है और जीत रही है. ऐसे में आपको बाहर बैठना मुश्किल काम नहीं है. अगर आपके साथी खिलाड़ी सही कर रहे हैं, तो आप उनका समर्थन करें. टीम के अच्छे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं. पहली गेंद पर ही मुझे विकेट मिल गया था. इससे मुझे काफी आत्मविश्वास आया. मैच के आखिरी में विकेट जरूरी थी. आप हमेशा चाहेंगे कि आपकी टीम टॉप पर रहे. मैं बहुत खुश हूं. मुझे विकेट भी मिले और भारत अंक तालिका में टॉप भी आ गया है. 

न्यूजीलैंज के खिलाफ झटके 5 विकेट

मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अपना पहला मुकाबला खेल रहे थे. उन्हें शार्दुल ठाकुर की जगह मौका दिया गया. इस मौके को शमी ने दोनों हाथों से लपक लिया है. शमी ने अपने पहले वर्ल्ड कप मैच में 5 विकेट लिए. शमी ने अपने 10 ओवरों में सिर्फ 54 रन दिए. शमी ने विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरेल मिचेल, मिचेल सैंटनर और मैट हेनरी को अपना शिकार बनाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement