Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup में नजर नहीं आएंगे Mohammed Shami, मैदान में वापसी के लिए तैयार हैं Rishabh Pant

भारतीय स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2024 (IPL 2024) के साथ-साथ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC T20 World Cup 2024) में भी मिस करने वाले हैं. बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने इसकी पुष्टि भी की है. इसके अलावा ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा अपडेट भी दिया है.

Latest News
T20 World Cup में नजर नहीं आएंगे Mohammed Shami, मैदान में वापसी �के लिए तैयार हैं Rishabh Pant

मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने हाल ही में अपने टखने की चोट की सफल सर्जरी करवाई है. ऐसे में शमी अपनी चोट से उबर रहे है, जिसके चलते वो आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हिस्सी नहीं ले सकेंगे. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ये पुष्टि की है कि शमी आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC T20 World Cup 2024) में भी शामिल नहीं होंगे. शमी बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में वापसी करने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए वर्ल्ड कप में दरवाजे खुले हुए हैं.  


यह भी पढ़ें- CSK के अगले कप्तान होंगे  Rohit Sharma? पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान  


मीडिया रिपोट्स के अनुसार, शमी बांग्लादेश के खिलाफ घरेलु सीरीज में वापसी करेंगे. मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम में शामिल नहीं होंगे. शमी के अलावा बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ऋषभ पंत को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि पंत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. उनकी ताबियत भी ठीक है. हम उन्हें जल्द ही फिट घोषित कर देंगे. अगर वो हमारे लिए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेल पाएंगे, तो ये हमारे लिए अच्छी बात होगी. 

मोहम्मद शमी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी घातक गेंदबाजी की थी. शमी को शुरुआती चार मैचों में मौका नहीं मिला था, लेकिन हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद उन्हें मौका मिला. उन्होंने इस मौका का पूरा फायदा उठाया और महफिल को अपने नाम कर लिया. हालांकि उसके बाद से शमी क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं. शमी को टकने में चोट आई थी, जिसके लिए वो सर्जरी करवाने यूके भी गए और उनकी सफलतापूर्वक सर्जरी भी हो गई है. वहीं वो अपनी चोट से उबर रहे हैं. ऐसे में जय शाह ने पुष्टि कर दी है कि वो आईपीएल के साथ-साथ टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल सकेंगे. 

जय शाह ने कही ये बात

मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, "शमी की सर्जरी सफल हो गई है. वो भारत भी वापस आ चुके हैं. बांग्लादेश के खिलाफ घरेलु सीरीज में उनकी वापसी की संभावना है. वहीं केएल राहुल को इंजेक्शन की जरूरत है. उन्होंने एनसीए में रिहैब भी शुरू कर दिया है." बता दें कि शमी के फैंस के लिए ये काफी बुरी खबर है कि वो अपने फेवरेट बॉलर को और कुछ समय तक मैदान पर नहीं देख पाएंगे. 

पंत को लेकर ये बोले जय शाह

जय शाह ने ऋषभ पंत को लेकर कहा, "अगर ऋषभ पंत विकेटकीपिंग कर सकते हैं, तो वो आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. हालांकि पहले ये देखा जाएगा कि वो आईपीएल 2024 में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं." गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में खेलने के लिए पंत को एनसीएस से मंजूरी मिल गई है. आईपीएल 2024 में पंत दिल्ली के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. पंत करीब 1 साल के लंबे समय के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement