Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammed Siraj: 977 विकेट लेने वाले गेंदबाज को सिराज ने कहा था ‘मैं तुम्हारी इज्जत नहीं करता’  

Mohammed Siraj IND Vs SL Final: मोहम्मद सिराज ने एशिया कप के फाइनल में 6 विकेट लेकर तहलका मचा दिया है. इस प्रदर्शन के साथ ही उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जेम्स एंडरसन के बारे में बात कर रहे हैं. 

Mohammed Siraj: 977 विकेट लेने वाले गेंदबाज को सिराज ने कहा था ‘मैं तुम्हारी इज्जत नही�ं करता’   

Mohammed Siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मोहम्मद सिराज ने एशिया कप (IND Vs SL Asia Cup 2023) फाइनल में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. उन्होंने 7 ओवर में 6 विकेट लेकर श्रीलंकाई बल्लेबाजी आक्रमण की कमर ही तोड़ दी. उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बारे में बात करते दिख रहे हैं. 977 विकेट ले चुके एंडरसन को सिराज ने मैदान पर ही कह दिया था कि वह उनकी इज्जत नहीं करते हैं. जानें क्या था वह वाकया और क्यों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज को सिराज ने ऐसा कहा था. हालांकि, सिराज ने इसी शो में कहा कि एंडरसन ने अपनी मेहनत और प्रतिभा से बड़ा मुकाम बनाया है. 

दरअसल यह वाकया इंग्लैंड दौरे का है जब सिराज को एंडरसन ने गाली दी थी. इसके बाद सिराज और जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी कर रहे थे और एंडरसन की गेंद पर फ्री हिट  मिला था. सिराज का कहना है कि हमारे मन में यही चल रहा था कि कैसे भी बस हमको इस गेंद का फायदा उठाना है. सिराज कहते हैं कि इसी वक्त एंडरसन ने ध्यान भटकाने के लिए उन्हें गाली दी थी. 

यह भी पढ़ें: कोलंबो में कहर बन टूटे सिराज, बारिश से मिला फायदा या फेल रही श्रीलंकाई टीम?  

एंडरसन को कहा, '600 विकेट होंगे पर तुम्हारा सम्मान नहीं है'
सिराज ने शो में बताया कि गाली की वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और मैंने जवाब में कहा कि तू आकर बैटिंग पर. इसी मैच में जब एंडरसन बल्लेबाज़ी के लिए आ रहे थे तो सिराज उसके पास गया और बोला कि भले ही तुम्हारे 600 विकेट होंगे लेकिन तुम्हारे लिए कोई सम्मान नहीं है. एंडरसन के आज 977 विकेट हो चुके हैं. हालांकि, सिराज की यह बात सुनकर एंडरसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने विराट कोहली से इसकी शिकायत की थी. 

यह भी पढें: गेंद पर चीते की तरह झपट्टा मार जडेजा ने लपका अविश्वसनीय कैच, रोहित-विराट देखते रह गए

सिराज ने कर दिया था ईगो हर्ट? 
इस शो में सिराज ने कहा कि हो सकता है कि उस वक्त मैं नया खिलाड़ी था जबकि एंडरसन का बड़ा नाम हो चुका था. उन्हें मेरी बात सुनकर बुरा लगा होगा या शायद ईगो हर्ट हो गया क्योंकि वह विराट भाई से मेरी शिकायत करने गए थे. सिराज ने कहा था कि उन्हें गाली दी जिसका बहुत बुरा लगा था हालांकि, सिराज ने कहा कि तेज गेंदबाजी में जेम्स एंडरसन बहुत बड़ा नाम हैं और उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने लिए यह मुकाम बनाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement