Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Stumping: बेजोड़ हैं धोनी के हाथ, ICC ने खास वीडियो शेयर कर जोड़े 'Thala' के आगे हाथ

ICC Share MS Dhoni Video: विकेट के पीछे से गेम बदलने में महेंद्र सिंह धोनी बेजोड़ हैं और पूरी दुनिया में उनकी धाक है. अब आईसीसी ने उनके बेहतरीन स्टंपिंग के वीडियो शेयर किए हैं. उनके हाथों में जादू बताया है. 

MS Dhoni Stumping: बेजोड़ हैं धोनी के हाथ, ICC ने खास वीडियो शेयर कर जोड़े 'Thala' के आगे हाथ

MS Dhoni Stumping Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी की बेजोड़ स्टंपिंग आईपीएल 2023 फाइनल (IPL 2023 Final) में भी देखने को मिली. उन्होंने चंद सेकेंड में विकेट के पीछे स चीते जैसी फुर्ती के साथ शुभमन गिल को चलता किया. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी धोनी के बेहतरीन स्टंपिंग के कई यादगार अनुभव हैं. आईसीसी ने धोनी के ऐसे ही शानदार स्टंपिंग का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही इसके लिए बहुत शानदार कैप्शन भी दिया है.

थाला के सामने ICC ने जोड़े हाथ 
महेंद्र सिंह धोनी के अंतर्राष्टीय करियर में बेहतरीन स्टंपिंग का वीडियो आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडिय के साथ कैप्शन दिया है कि यह बहुत आसानी से कर लेते हैं जैसे कोई जादू हो. इसके साथ ही सम्मान में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: 'माही भाई आपके लिए कुछ भी' जिसे धोनी ने गोद में उठाया, देखें कैसे उसने जीता दिल  

धोनी के नाम अंतर्राष्ट्रीय करियर में कई बड़े रिकॉर्ड 
महेंद्र सिंह धोनी के स्टंपिंग के रिकॉर्ड की बात करें तो उनके नाम अंतर्राष्ट्रीय करियर में सबसे ज्यादा स्टंपिंग का रिकॉर्ड है. आईपीएल में स्टंपिंग की बात करें तो उन्होंने 180 बार विकेट के पीछे शिकार किया है. इसमें 138 कैच और 42 स्टंपिंग शामिल हैं. धोनी के नाम सबसे तेज स्टंपिंग का भी रिकॉर्ड है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 0.08 सेकेंड में सबसे तेज स्टंपिंग का रिकॉर्ड धोनी के नाम है. आईपीएल में अब बतौर कप्तान उन्होंने 5 बार खिताब जीता है. 

यह भी पढ़ें: चैंपियन बनने के बाद धोनी ने IPL से संन्यास पर किया बड़ा खुलासा, फैंस भी हुए हैरान  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement