Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munaf Patel ने शेयर की बॉलिंग करते बच्चे का वीडियो, देखें क्यों पूर्व क्रिकेटर इस गेंदबाजी के फैन हो गए

Munaf Patel Video: पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह मजेदार वीडियो और फोटो शेयर करते है. अब उन्होंने एक इंस्टा रील शेयर किया है जिसमें एक बच्चा बॉलिंग कर रहा है. 

Munaf Patel ने शेयर की बॉलिंग करते बच्चे का वीडियो, देखें क्यों पूर्व क्रिकेटर इस गेंदबाजी के फैन हो गए

Munaf Patel Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया के दौर में देश के कोने-कोने में छुपे टैलेंट को वायरल होने में कुछ ही वक्त लगता है. अब मनुाफ पटेल ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ बच्चे क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. इसमें एक लड़का बॉलिंग कर रहा है जिसकी गेंदबाजी बहुत शानदार है. पूर्व क्रिकेटर भी इस युवा के टैलेंट के मुरीद हो गए हैं पब्लिक से इस पर राय मांगी है. हालांकि वीडियो से यह पता नहीं चल सका है कि क्रिकेट खेल रहे बच्चे भारत के किस इलाके के रहने वाले हैं और वीडियो कब का है.

मुनाफ पटेल के वीडियो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन 
मुनाफ पटेल ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है कि भारत का टैलेंट आज भी छोटे शहरों और कस्बों में है. इसके साथ ही उन्होंने आम लोगों की राय मांगते हुए पूछा कि क्या बोलते हैं भाई लोग. इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यह लिख दिया कि टैलेंट है लेकिन मौका तो अर्जुन तेंदुलकर को मिल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munaf Patel (@munafpatel13)

यह भी पढ़ें: थाला-थाला के शोर के बीच चेन्नई और पंजाब की भिड़ंत, देखें दोनों टीमों के प्लेइंग 11 में किसको मिला मौका

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं मुनाफ पटेल 
मुनाफ पटेल टीम इंडिया की गेंदबाजी के एक वक्त में रीढ़ हुआ करते थे लेकिन फिटनेस और फॉर्म की वजह से उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका. क्रिकेट से दूर होने के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सभी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं.क्रिकेट से दूर होने के बाद यह गेंदबाज कई तरह के सामाजिक कार्यों में भी व्यस्त रहते हैं और वह खुद खेती भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Points Table: टॉप पर पहुंची गुजरात टाइटंस, देखें विराट-रोहित की टीम में से कौन आगे कौन छूटा पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement