Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वनडे वर्ल्डकप से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट ने जारी किया दिल छू लेने वाला वीडियो, देखें क्या कह रहे हैं खिलाड़ियों के बच्चे

New Zealand World Cup 2023 Squad: भारत में होने वाले वर्ल्डकप 2023 के लिए कीवी टीम की घोषणा हो गई है. टीम के खिलाड़ियों के परिवार ने खुद को नए अंदाज में कराया परिचित.

वनडे वर्ल्डकप से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट ने जारी किया दिल छू लेने वाला वीडियो, दे��खें क्या कह रहे हैं खिलाड़ियों के बच्चे

nz odi world cup 2023 squad kane williamson tom lathom trent boult wifes and children intordues themself

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में होने वाले वर्ल्डकप 2023 के लिए न्यूजीलैंड की टीम की घोषणा हो गई है. टीम की कमान केन विलियमसन संभालेंगे, तो लंबे समय से चोट की वजह से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, तो टॉम लैथम को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. ट्रेंट बोल्ड की भी टीम में वापसी हो गई है. टीम की घोषणा के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ियों की वाइफ और बच्चे खुद को परिचित करा रहे हैं. इस दौरान ट्रेंट बोल्ट के बच्चों ने सबका दिल जीत लिया. 

ये भी पढ़ें: 11वीं बार एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, कुलदीप यादव फिर रहे मैच के हीरो

11 सितंबर की सुबह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी थी. चोट की वजह से लंबे समय से बाहर रहने वाले केन विलियसमन की वापसी हुई और उन्हें टीम की कमान भी सौंप दी गई है. इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए पहले ही मैच में विलियमसन चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वर्ल्डकप में उनके खेलने की संभावना बहुत कम लग रही थी. टीम के रेगुलर कप्तान की वापसी जरूर हुई है लेकिन वह अभी भी पूरी तरह फिट नहीं है. टीम में विल यंग, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स नीशम को भी शामिल कर लिया गया है. इन खिलाड़ियों के घरवालों ने देखें क्या कहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम (उपकप्तान, विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी और विल यंग.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement