Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs ENG 2ND Test: टी20 जैसे रोमांच के साथ खत्म हुआ वेलिंगटन टेस्ट, सांस रोकने वाले मैच में 1 रन से जीता न्यूजीलैंड 

New Zealand Won By 1 Run: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच रोमांचक टेस्ट में आखिरकार 1 रन से कीवी टीम जीतने में कामयाब रही.

NZ Vs ENG 2ND Test: टी20 जैसे रोमांच के साथ खत्म हुआ वेलिंगटन टेस्ट, सांस रोकने वाले मैच में 1 रन से जीता न्यूजीलैंड 

NZ Vs Eng 2nd Test Scorecard And Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (NZ Vs Eng Test Series) 1-1 से बराबरी पर खत्म हो गई है. यह टेस्ट मैच टी20 जैसे रोमांच से भरपूर रहा है. फॉलोऑन मिलने के बाद खेलने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने बेहतरीन वापसी की और केन विलियमसन के शतक की बदौलत 483 रनों का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही. एक वक्त में इंग्लैंड भी मजबूत स्थिति में थी लेकिन जो रूट के 95 पर आउट होने के बाद तय लग रही जीत पर संकट के बादल मंडराने लगे. 

    आखिरी गेंद पर जीत के लिए चाहिए थे 2 रन 
    न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट (NZ Vs Eng Test) आखिरी गेंद पर जीत के लिए दो रन चाहिए थे और अनुभवी एंडरसन और जैक लीच बैटिंग कर रहे थे. एंडसरसन लय में थे और बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे और न्यूजीलैंड की टीम ऐतिहासिक जीत पर खुशी से झूम उठी.

    यह भी पढ़ें: लाहौर कलंदर्स की रिकॉर्डतोड़ जीत का हीरो बना 37 साल का खिलाड़ी, इस पेसर के सामने दिग्गज हुए फेल

    न्यूजीलैंड की जीत पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बहार 
    टेस्ट क्रिकेट के रोमांचक होने का दौर पिछले कुछ वक्त से तेजी से बढ़ रहा है. वेलिंगटन टेस्ट में उतार-चढ़ाव से भरे मैच में मेजबान टीम ने जीत दर्ज की है. इसके बाद स सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग ने भी टेस्ट क्रिकेट को बेस्ट क्रिकेट बताया है.

    यह भी पढ़ें: पैट कमिंस की बीमार मां के लिए इंग्लैंड क्रिकेट ने किया कुछ खास, दिल छू लेगा यह इमोशनल वीडियो   

    हैरी ब्रुक बने प्लेयर ऑफ द मैच
    सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए हैरी ब्रुक को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला. हालांकि हैरी दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में बिना खाता खोले लौट गए. केन विलियमसन को फॉलोऑन के बाद शानदार शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैक का खिताब मिला. जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि यह हार हमें बहुत चुभेगी लेकिन मुझे खुशी है कि हम रोमांचक क्रिकेट खेलने में कामयाब रहे. टिम साउदी और न्यूजीलैंड टीम इस जीत की हकदार है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement