Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Eng Test Schedule: न्यूजीलैंड को घर में हराने के लिए तैयार है बेन स्टोक्स ब्रिगेड, जानें पूरा शेड्यूल 

England Tour Of New Zealand 2023: इंग्लैंड की टीम  ने पाकिस्तान में क्लीन स्वीप के बाद अब न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार है. 

NZ Vs Eng Test Schedule: न्यूजीलैंड को घर में हराने के लिए तैयार है बेन स्टोक्स ब्रिगेड, जानें पूरा शेड्यूल 

Eng Vs NZ Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका का दौरा वनडे सीरीज के लिए किया था जिसमें हार का सामना करना पड़ा था. अब इंग्लिश टीम न्यूजीलैंड के दौरे (NZ Vs Eng Test Series) के लिए तैयार है. बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लिश टीम ने पाकिस्तान को घर में टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप कर मात दी है. दोनों ही टीमों में कई शानदार और मैच विनिंग खिलाड़ी हैं. इस रोमांचक सीरीज के लिए दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी उत्सुक हैं. आप भी आज ही पूरा शेड्यूल जान लें. 

दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी. पहला टेस्ट 16 फरवरी से शुरू होगा. पहला मुकाबला डे-नाइट टेस्ट है और यह बे ओवल में खेला जाएगा. दूसरा मुकाबला 24 से 28 फरवरी तक का है और यह मैच वेलिंगटन के बासिन रिजर्व में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए टेस्ट रैंकिंग के लिहाज से यह सीरीज जीतना बहुत जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: नागपुर टेस्ट गंवाने का गम यूं भुला रहे डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन, वीडियो में देखें क्या कर रहे हैं दोनों

सीरीज के लिए ऐसी है इंग्लैंड की टीम

बेन स्टोक्स की कप्तानी में तैयार है इंग्लैंड की टीम 
न्यूजीलैंड की टीम को भारत ने वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी थी जबकि टी20 सीरीज भी भारत के नाम रही. घर में कीवी टीम अब कोई चूक नहीं करना चाहेगी जबकि बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम भी कोई कसर नहीं छोड़ेगी. भारत में अगर आप लाइव मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ले सकते हैं.   

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: सूर्या के बाद इस तूफानी खिलाड़ी को मिल सकता है टेस्ट में मौका, मैच विनिंग पारी खेलने में माहिर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement