Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs BAN: चौके से ज्यादा इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने मैदान पर बरसाए छक्के, दर्शकों के साथ कमेंटेटर भी हुए हैरान

वर्ल्डकप 2023 में एक मैच के बाद प्लेइंग 11 से बाहर होने वाले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान की आज वापसी हुई और उन्होंने बांग्लादेशी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी.

PAK vs BAN: चौके से ज्यादा इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने मैदान पर बरसाए छक्के, दर्शकों �के साथ कमेंटेटर भी हुए हैरान

pak vs ban fakhar zaman rains sixes at eden gardens vs bangladesh world cup 2023 babar azam flop
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसे पाकिस्तान ने जीत लिया है. इस दौरान पाकिस्तान बल्लेबाज फखर जमन ने अपने दूसरे वर्ल्ड कप मैच में तुफानी पारी खेली है और कोलाकात के ईडन गार्डेंस में अपना जलवा भिखेरा. उन्होंने इस मैदान पर छक्कों की बौछार लगा दी है, जिसके बाद फैंस से लेकर कमेंटेटर तक हैरान हैं. इसी के साथ पाकिस्तान ने अपनी तीसरी वर्ल्ड कप जीत भी दर्ज कर ली है. लेकिन कप्तान बाबर आजम एक बार फिर फ्लॉप रहे. 

यह भी पढ़ें- पाक गेंदबाजों ने की तूफानी वापसी, शाहीन अफरीदी और वसीम ने बरपाया कहर

बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान बल्लेबाज फखर जमन ने 74 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्कों की मदद से 81 रनों की बेहद शानदार पारी खेली है. फखर वर्ल्ड कप का अपना दूसरा ही मैच खेल रहे है और उन्होंने इस मैच में ताबड़तोड़ पारी खेली और सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल, फखर ने वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. उसके बाद वो चोट के कारण बाहर हो गए थे, लेकिन अब वो वापसी कर चुके है और आते ही अपना जलवा भी भिखेर दिया है. जमन की दमदार पारी के बदौलत पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है.

एक बार फिर बाबर आजम हुए फ्लॉप

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम बांग्लादेश के खिलाफ भी बुरी तरह फ्लॉप हो गए हैं. इस मैच में बाबर सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. बाबर ने अपने 7 वर्ल्ड कप मैचों में सिर्फ तीन अर्धशतक जड़े है, उन्होंने भारत, अफ्रीका और अफगानिस्तान के खिलाफ फिफ्टी लगाई थी. हालांकि इसके अलावा उनका बल्ला काफी शांत रहा है. वहीं पाकिस्तान टीम ने अपनी तीसरी जीत अर्जित कर ली है, जिसके बाद टीम अंक तालिका में 6 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. 

ऐसा रहा मुकाला

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था औऱ उनका यह फैसला पूरी तरह गतल साबित हुआ है. क्योंकि टीम 45.1 ओवरों में 204 रनों पर ही सिमट गई. टीम के लिए महमूदुल्लाह रियाद ने 56 रनों की पारी खेली। वहीं पाकिस्तान ने इस छोटे लक्ष्य का 32.3 ओवरों में ही पूरा कर लिया और 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. टीम के लिए फखर जमन ने 81 रनों की और शफीक ने 68 रनों की शानदार पारी खेली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement