Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NZ: पाकिस्तान के इन 4 गेंदबाजों के सामने कांपते हैं बल्लेबाजों के पैर, 160 की स्पीड तक फेंक सकते हैं गेंद

Pakistan vs New Zealand के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान ने अपनी टीम में 4 ऐसे गेंदबाजों को शामिल किया है जो 150 से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं.

PAK vs NZ: पाकिस्तान के इन 4 गेंदबाजों के सामने कांपते हैं बल्लेबाजों के पैर, 160 की स्पीड तक फेंक सकते हैं गेंद

pak vs nz t20 fastest pakistani bowlers shaheen afridi naseem shan ihsanullah haris rauf 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार से शुरू हो रहे पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) टी20 सीरीज (PAK vs NZ T20 Series 2023) के लिए मेजबान टीम ने पूरी तरह कमर कस ली है. पहला मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा. अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान की टीम अभी से अपनी टीम तैयार करना चाह रही है इसिलिए उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी पूरी स्ट्रेंथ उतारी है. इस टीम में ऐसे 4 गेंदबाज हैं जो न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल बन सकते हैं. उनकी रफ्तार के सामने दुनिया के दिग्गजों के पैर भी कांपते हैं. पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में लौट रहा रफ्तार का सौदागर, लाहौर में न्यूजीलैंड के खिलाफ कहर बरपाने के लिए तैयार

पाकिस्तान की टीम में ऐसे 4 गेंदबाज हैं जो लगातार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे के आसपास की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं. इसमें सबसे पहले हारिस रऊफ का नाम आता है, जिन्होंने टी20 वर्ल्डकप 2022 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ 159 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की थी. वह लगातार 150 की रफ्तार से गेंद फेंक सकते हैं. इसके अलावा टीम के मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी हैं जो 151 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाल सकते हैं. वह 145 के आसपास की लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं. नसीम शाह की सबसे तेज रफ्तार 148.7 किलोमीटर प्रति घंटे की दर्ज हुई है तो इहसानुल्लाह भी 152.70 रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और पाकिस्तान सुपर लीग में तहलका मचाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. 

PAK vs NZ T20 Series 2023 के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इहसानुल्लाह, इमाद वसीम, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और जमान खान.

PAK vs NZ T20 Series 2023 के लिए न्यूजीलैंड टीम

न्यूजीलैंड: टॉम लैथम (कप्तान), मार्क चैपमैन,डेन क्लेवर, मैट हेनरी, बेन लिस्टर, एडम मिल्ने, कोल मैककोनी, डेरिल मिचेल, रचिन रवींद्र, ईश सोढ़ी, विल यंग, जेम्स नीशम, हेनरी शिपले, ब्लेयर टिकनर और विल यंग.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement