Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

PAK vs SA: अफ्रीका से हार के बाद बाबर आजम ने खोया अपना आपा, नवाज पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

PAK vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद पाक कप्तान बाबर आजम ने अपना आपा खोया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

PAK vs SA: अफ्रीका से हार के बाद बाबर आजम ने खोया अपना आपा, नवाज पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

pak vs sa babar azam got angry on mohammad nawaz after defeated by south africa in world cup 2023 watch video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहद रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद पाक कप्तान बाबर आजम अपना आपा खोते हुए नजर आए. बाबर ने अपनी भड़ास मोहम्मद नवाज पर निकाली है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस मैच में अफ्रीका को तबरेज शम्सी और केशव महाराज ने अपने बल्ले से शानदार जीत दिलाई. 

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ पांच टी20 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान

दरअसल, साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 5 रनों की दरकार थी और काफी गेंदे बची हुई थी. हालांकि अफ्रीका का सिर्फ ही एक विकेट बचा था. पाकिस्तान के सभी तेज गेंदबाजों के ओवर्स पूरे हो चुके थे. ऐसे में पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने स्पिनर मोहम्मद नवाज के हाथों में गेंद थमाई. नवाज की पहली गेंद पर शम्सी ने एक रन ले लिया. इसके बाद केशव महाराद ने दूसरी ही गेंद पर चौका जड़ दिया और एक रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल की. 

 

इसके तुरंत बाद पाक कप्तान बाबर आजम अपना आपा खोते नजर आए हैं. अफ्रीका से हार के बाद बीच मैदान पर बाबर ने नवाज पर अपनी भड़ास निकाली, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि केशव महाराज के चौका जड़ने के बाद बाबर नवाज के तरफ आते है और उनपर अपनी भड़ास निकालने के लिए गुस्से में उनसे कुछ कहते हैं.

ऐसा रहा मुकाबला

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. इस दौरान टीम 46.4 ओवर में 270 रन बनाकर सिमट गई. टीम के लिए बाबर ने 50 रनों की और सऊद शकील ने 52 रनों की पार खेली. वहीं अफ्रीका 271 रनों के लक्ष्या का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत नहीं दे सकी और 10 ओवरों के भीतर 2 विकेट गवा दिए। इसके बाद टीम ने वापसी की औऱ एडन मार्करम ने 91 रनों की पारी खेली. हालांकि टीम को सिर्फ 1 विकेट से जीत मिली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement