Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs SL: इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई बाबर आजम की चिंता, खुद कप्तान का बल्ला खामोश

वर्ल्डकप के अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल करने वाली पाकिस्तान की टीम दूसरे मुकाबले में श्रीलंका का सामना करेगी और एशिया कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी.

PAK vs SL: इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई बाबर आजम की चिंता, खुद कप्तान का बल्ला खामोश

pak vs sl odi world cup 2023 dunith wellalage maheesh theekshana will be key players for sri lanka against pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मंगलवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्डकप 2023 का महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों टीमें अपनी कमजोरियों से पार पाकर हैदराबाद में उतरना चाहेंगी. नीदरलैंड के खिलाफ जीत भले ही शानदार नहीं रही हो लेकिन निरंतरता तलाश रही पाकिस्तान की टीम मंगलवार को विश्व कप के मैच में खराब फॉर्म से जूझ रही श्रीलंका के खिलाफ वापसी की कोशिश करेगी. नीदरलैंड जैसी एसोसिएट टीम के खिलाफ पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने निराश किया. ऐसे में उसे श्रीलंका के खिलाफ सावधान रहना होगा जिसके पास वर्ल्ड क्लास स्पिन गेंदबाज हैं. 

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल की रेस में सबसे आगे न्यूजीलैंड, देखें भारत और पाक की स्थिति

आम तौर पर पाकिस्तानी बल्लेबाज स्पिन को बखूबी खेलते हैं लेकिन बाबर आजम एंड कंपनी को महीष तीक्षणा और दुनिथ वेलालागे को हलके में लेने से बचना होगा. दस दिन से पाकिस्तानी टीम यहीं पर है और दो अभ्यास मैच भी खेल चुकी है लिहाजा उसे हालात का बखूबी पता है. इसके बावजूद डच गेंदबाजों ने पहले मैच में उसे परेशान किया. एक समय उसके तीन विकेट 38 रन पर गिर गए थे जिसके बाद मोहम्मद रिजवान और सउद शकील ने पारी को संभाला. मोहम्मद नवाज और शादाब खान ने भी उपयोगी पारियां खेली.  श्रीलंका जैसी कमोबेश मजबूत टीम के खिलाफ पाकिस्तान यह कोताही नहीं बरत सकता. 

शकील की फॉर्म से पाकिस्तान को मिलेगी राहत

पाकिस्तान के लिये राहत की बात शकील की फॉर्म रही. रिजवान और शकील ने मिलकर जिस तरह टीम को संकट से निकाला, वह काबिले तारीफ है. पाकिस्तानी टीम एशिया कप के बाद यहां आई है और यहां अच्छा खेलने से उनके पास अपने देश में रातोंरात हीरो बनने का मौका हे और उनके लिये यह सबसे बड़ी प्रेरणा भी है. दूसरी ओर 1996 चैम्पियन श्रीलंका टीम को पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने रनों का अंबार लगाकर हराया. श्रीलंका के लिये अच्छी बात यह है कि आईपीएल खेलने के कारण उसके खिलाड़ी भारत में खेलने के अभ्यस्त हैं. 

ODI World Cup 2023 के लिए श्रीलंका की टीम

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालागे, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका, दिमुथ करुणारत्ने, लाहिरू कुमारा, दुशान हेमंथा और महेश तिक्षणा.

ODI World Cup 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम

फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, आगा सलमान, उसामा मीर, अब्दुल्ला शफीक और मोहम्मद वसीम जूनियर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement