Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खाना चालू हो गया सुनते ही पाकिस्तानी बल्लेबाज जल्दी-जल्दी लौटे पवेलियन, जानें कौन कह रहा ऐसी बातें?

IND vs PAK: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की करारी हार के बाद पाक कॉमेडियन ने टीम का मजाक उड़ाया है.

खाना चालू हो गया सुनते ही पाकिस्तानी बल्लेबाज जल्दी-जल्दी लौटे पवेलियन, जानें कौन कह रहा ऐसी बातें?

pakistan comedian tabish hashmi gave funny comment after pakistan defeated against india in world cup 2023
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम पाकिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत दर्ज की थी. दरअसल, भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजों को न्योता दिया था. ऐसे में पाकिस्तान की शुरुआत काफी अच्छी गई लेकिन उसके बाद दोनों ओपनर्स पवेलियन लौट गए. इसके बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई जबकि बाबर 50 रन बनाकर आउट हो गए. उसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज ताश के पत्ते की तरह बिखर गए. इसी को लेकर पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन ताबिश हाशमी ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों मजाक बनाया है. चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

वर्ल्ड कप 2023 में भारत से पाकिस्तान की करारी हार के बाद पाक कॉमेडियन ताबिश हाशमी ने अपने शो के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की बात करते हुए कहा, "आज पाकिस्तान का मैच इंडिया से था. पाकिस्तान हार गया. इंडिया ने टॉस जीता और बोला जाओ बल्लेबाजी करो और हम लोगों ने कहा अच्छा, ठीक है कर लेते हैं लेकिन हमारा मूड नहीं था. सब कुछ सही था, ठीक-ठाक चल रहा था, अच्छी पारी चल रही थी लेकिन बीच में किसी ने आवाज लगा दी कि खाना खुल गया है और सब वापस चले गए." इसके बाद सभी फैंस हंसने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें- वर्ल्डकप 2023 की मेजबानी को लेकर पाकिस्तानी कोच ने भारत के खिलाफ उगला जहर

पाकिस्तान ने की थी शानदार शुरुआत

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी शानदार और तेज शुरुआत की थी. लेकिन टीम ने अपना पहला विकेट 40 रनों के स्कार पर आठवें ओवर में अब्दुल्ला शफीक के रूप में गवाया था. उसके बाद इमाम उल हक आउट हो गए. इसके बाद कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के बीच एक अच्छी और लंबी 82 रनों साझेदारी हुई. हालांकि बाबर आजम 50 के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे. बाबर के आउट होने के बाद अन्य बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. 

ऐसा रहा मुकाबला

पाकिस्तान को भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.5 ओवरों में 191 रनों पर ही सिमट गई. वहीं टीम इंडिया ने 192 रनों के लक्ष्य को 3 विकेट के नुकसान पर 30.3 ओवरों में ही पूरा कर लिया. टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 6 छक्के और इतने ही चौकों की मदद से 86 रनों की पारी खेली. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने नाबाद 53 रनों की पारी खेली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement