Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाबर आजम के फेवरेट हैं विराट, रोहित और विलियमसन, तीनों से सीखना चाहते हैं ये खास चीज

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली, रोहित शर्मा और केन विलियमसन को दुनिया का अपना फेवरेट बल्लेबाज बताया है.

बाबर आजम के फेवरेट हैं विराट, रोहित और विलियमसन, तीनों से सीखना चाहते हैं ये खास चीज

pakistan skipper babar azam said virat rohit and williamson are my favorite batters in world
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंडी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अब तक काफी निराशजनक प्रदर्शन किया है. टीम ने अपने 6 मैचों में से सिर्फ 2 मैचों में जीत दर्ज की है. टीम को अपने पिछले मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी हार झेलनी पड़ी है, जिसके बाद कप्तान बाबर आजम की कप्तानी को लेकर काफी आलोचनाए होने लगी. अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के बाद बाबर आजम ने अपने वर्ल्ड के फेवरेट बल्लेबाजों में विराट कोहली, रोहित शर्मा और केन विलियमसन का नाम लिया है और साथ ही कप्तान इन तीनों स्टार्स से एक चीज भी सीखना चाहते है. 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ उतरते ही इतिहास रचेंगे रोहित शर्मा, इस रिकॉर्ड को करेंगे अपने नाम

पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान वर्ल्ड के फेवरेट बल्लेबाजों को लेकर कहा, "विराट कोहली, रोहित शर्मा और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन मेरे वर्ल्ड के फेवरेट बल्लेबाज है. ये तीनों दुनिया सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. वो परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझते हैं, इसलिए वो शीर्ष पर हैं. इसी वजह से मैं उनकी प्रशंसा करता हूं."

 

तीनों से ये चीज सीखना चाहते है बाबर आजम

बाबर आजम ने बात करते हुए कहा, "विराट कोहली, रोहित शर्मा और केन विलियमसन में मुझे सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वो तीनों टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालते हैं. इसके साथ-साथ वो सभी वीपक्षी टीम के अहम गेंदबाजी के खिलाफ रन बनाते हैं. मैं इन तीनों खिलाड़ियों से ये चीज सीखना चाहता हूं और इसे सीखने की कोशिश भी कर रहा हूं." बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम ने अपने 6 मैचों में 3 अर्धशतक बनाए हैं. बाबर ने भारत, अफगानिस्तान और अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतक बनाया था. 

लगातार चार मैचों में मिली हार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 4 बार हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप की शुरुआत जीत के साथ की थी. हालांकि उसके बाद टीम को भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगातार चार बार हार का सामना करना पड़ा है. वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का वापसी करना काफी मुश्किल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement