Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng Test: पाकिस्तान में मिला ऐसा दर्द कि पूरी सीरीज में नहीं खेलेगा इंग्लैंड का धांसू ऑलराउंडर

Liam Livingstone Ruled Out Pak Vs Eng Test: पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज में लियाम लिविंस्टोन को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला था.

Pak Vs Eng Test: पाकिस्तान में मिला ऐसा दर्द कि पूरी सीरीज में नहीं खेलेगा इंग्लैंड का धांसू ऑलराउंडर

Liam Livingstone Pak Vs Eng Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test Series) में बेन स्टोक्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन घुटने की चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं. पहले टेस्ट के दौरान उनके दाएं घुटने में चोट लगी थी. मेडिकल टीम ने जांच के बाद उन्हें रिकवरी के लिए वक्त लेने का निर्देश दिया है. बता दें कि इसी मैच से इस ऑलराउंडर ने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू भी किया था. 

Liam Livingstone Knee Injury 
लियाम लिविंगस्टोन के घुटने में चोट पहले टेस्ट (Pak Vs Eng Test) में लगी है और अब वह स्वदेश लौट रहे हैं. कप्तान बेन स्टोक्स के लिए यह एक बड़ी चुनौती जरूर बन गई है कि अगले मैच में इस खिलाड़ी की जगह किसे मौका दिया जाए. रविवार की सुबह मेडिकल टीम ने उनकी जांच की थी. स्कैन में उनके दाहिने घुटने की चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें रेस्ट की सलाह दी गई है. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को लियाम इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और लैंकशायर की मेडिकल टीमों की देखरेख में उनका उपचार होगा और वह रिहैब भी करेंगे. 

यह भी पढ़ें: रावलपिंडी की पिच का जो रूट ने उड़ाया मजाक, वीडियो में देखें दिग्गज बल्लेबाज की कलाकारी

टेस्ट में डेब्यू नहीं रहा यादगार 
लिविंगस्टोन ने छोटे फॉर्मेट में धुआंधार रन बनाए हैं और जरूरत के मुताबिक विकेट भी चटकाते हैं. हालांकि टेस्ट क्रिकेट में उनका डेब्यू यादगार नहीं रह सका और वह चोटिल होकर बीच में ही लौट रहे हैं. पहले टेस्ट की दोनों पारियों में उन्होंने क्रमश: 7 और 9 रन ही बनाए थे. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मार्क वुड अब पूरी तरह से फिट हैं और उम्मीद की जा रही है कि उन्हें ही टीम में शामिल किया जाएगा. अगला टेस्ट मुल्तान में होने वाला है. बताया जा रहा है कि मुल्तान की पिच भी लगभग रावलपिंडी की पिच जैसी ही फ्लैट है.

 

यह भी पढे़ं: राहुल और सुंदर की बेकार फील्डिंग पर रोहित शर्मा ने खोया आपा, 'गाली' देने का वीडियो वायरल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement