Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England Test: नसीम शाह ने खोली अपनी इंग्लिश की पोल, वीडियो देख आप भी मासूमियत के हो जाएंगे फैन

Naseem Shah Viral Video: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट 1 दिसंबर से रावलपिंडी में होगा. मैच से पहले नसीम शाह का वीडियो वायरल हो रहा है.

Pakistan Vs England Test: नसीम शाह ने खोली अपनी इंग्लिश की पोल, वीडियो देख आप भी मासूमियत के हो जाएंगे फैन

Naseem Shah Pakistan Vs England Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की नई पेस सनसनी नसीम शाह अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pak Vs Eng Test) के बीच पहला टेस्ट 1 दिसंबर से रावलपिंडी में खेला जाना है. मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपने जवाब से सबको हंसा दिया. दरअसल एक सवाल के जवाब में उन्होंने बहुत मासूमियत से कहा कि इतनी ही इंग्लिश जानता हूं, अब खत्म हो गया है. पाकिस्तान के कई क्रिकेटर पहले भी अपनी इंग्लिश की वजह से चर्चा में रह चुके हैं. 

Naseem Shah English Video
दरअसल नसीम शाह से एक रिपोर्टर ने जेम्स एंडरसन पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'वह महान खिलाड़ी हैं और मेरे जैसे युवा बॉलर उनसे बहुत कुछ सीखते हैं. वह 40 साल की उम्र में भी खेल रहे हैं और उनकी फिटनेस भी लाजवाब है. हम सोच सकते हैं कि वह कितनी मेहनती हैं.  इसके बाद रिपोर्टर ने नसीम शाह से स्पीड और स्किल से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि भाई! 30 परसेंट ही अंग्रेजी आती है अब और कुछ नया नहीं बता पाऊंगा. 

इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी सारी इंग्लिश अब खत्म हो गई है. उनके ऐसा कहते ही पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा. सारे मीडियाकर्मी हंसने लगे और खुद नसीम भी हंस रहे थे. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: बहू मयंती लैंगर के चलते जाएगी बोर्ड प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी की कुर्सी? बीसीसीआई ने भेजा नोटिस  

Pakistan Vs England Test Series
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैच खेले जाने हैं. शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होने की वजह से सीरीज में नहीं खेल रहे हैं और युवा नसीम के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी. पहला टेस्ट 1 दिसंबर से रावलपिंडी में शुरू होने वाला है. दूसरा टेस्ट मुल्तान में खेला जाएगा और तीसरा टेस्ट कराची में खेला जाना है. इंग्लैंड की टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स कर रहे हैं. बता दें कि 17 साल बाद इंग्लैंड की टीम टेस्ट खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा कर रही है. 

यह भी पढ़ें: कौन है सौरभ कुमार जिन्होंने क्रिकेट के लिए छोड़ा एयरफोर्स, अब जडेजा की लेंगे जगह!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement