Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: 'पाकिस्तान जिंदाभाग' वीरेंद्र सहवाग ने बाबर सेना की भयंकर मौज ले लेली

वर्ल्डकप 2023 में पाकिस्तान के सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर होने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है.

World Cup 2023: 'पाकिस्तान जिंदाभाग' वीरेंद्र सहवाग ने बाबर सेना की भयंकर मौज ले लेली

Virendra Sehwag

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका की हार से पाकिस्तान की वर्ल्डकप 2023 से लगभग विदाई तय हो गई है. इस पर बाबर आजम एंड कंपनी को भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. जिसमें भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हो गए हैं. सहवाग ने 'X' पर बाय बाय पाकिस्तान का पोस्टर लगाते हुए लिखा - "पाकिस्तान जिंदाभाग!" उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

Pakistan Zindabhaag!
Have a safe flight back home . pic.twitter.com/7QKbLTE5NY

— Virender Sehwag (@virendersehwag) November 10, 2023

पाकिस्तान ने लगातार दो जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की थी. तीसरे मैच में उन्हें भारतीय टीम के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इसके बाद बाबर की टीम ऐसी पटरी से उतरी कि उनकी काफी आलोचना हुई. पाकिस्तान ने लगातार चार मुकाबले गंवा दिए, जिससे टीम करो या मरो वाली स्थिति में पहुंच गई. उन्होंने बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल की उम्मीदें तो जिंदा रखीं, लेकिन टॉप-4 में पहुंचने के लिए उन्हें श्रीलंका से बड़ी मदद की जरूरत थी.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड को मिल गई रोहित शर्मा की सबसे बड़ी कमजोरी, कीवी टीम ने भारत को हराने का प्लान किया तैयार

सहवाग ने श्रीलंका को भी नहीं बख्शा

गुरुवार को श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान फैंस गहरी नजर लगाए बैठे थे. अगर श्रीलंकाई टीम कीवियों को हरा देती, तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल की राह आसान हो जाती. इसके बाद बाबर की टीम आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर नॉकआउट दौर में पहुंच सकती थी. लेकिन श्रीलंकाई टीम 171 रन पर ही ढेर होई. न्यूजीलैंड ने 25 ओवर के अंदर इस टारगेट को हासिल कर पाकिस्तान की उम्मीदों को करारा झटका दिया. 

सहवाग ने अपने 'पाकिस्तान जिंदाभाग!' वाले अपने पोस्ट को कोट करते हुए लिखा - "पाकस्तान की खास बात है कि जिस टीम को वह सपोर्ट करती है, वह टीम पाकिस्तान की तरह खेलने लगती है." इसके बाद उन्होंने लिखा -  "सॉरी श्रीलंका"

Pakistan ki khaas baat hai ki jis team ko Pakistan support karti hai, woh team Pakistan ki tarah khelne lagti hai 😂.
Sorry Sri Lanka. https://t.co/Qv960oju2m

— Virender Sehwag (@virendersehwag) November 10, 2023

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement