Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: कब और कहां देख सकते हैं विनेश फोगाट का फाइनल मुकाबला, भारत में इस समय देख सकेंगे लाइव

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला 50 किग्रा फ्रीस्टाइल रेसलिंग में विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह बना ली है. यहां देखें कब और कहां फाइनल मैच खेला जाएगा.

Latest News
Paris Olympics 2024: कब और कहां देख सकते हैं विनेश फोगाट का फाइनल मुकाबला, भारत में इस समय देख सकेंगे लाइव

Paris Olympics 2024, vinesh phogat 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला 50 किग्रा फ्रीस्टाइल रेसलिंग में विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल मुकाबला जीत लिया है और फाइनल में प्रवेश कर लिया है. विनेश ने इस जीत के साथ एक इतिहास भी रचा है. विनेश ओलंपिक फाइनल में पहुंचने वाली पहली महिला रेसलर बन गई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विनेश फाइनल मुकाबला कब खेलेंगी. आइए जानते हैं कि विनेश का फाइनल मैच भारत में कितने बजे देख सकते हैं और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी.

विनेश फोगाट ने महिला 50 किग्रा फ्रीस्टाइल रेसलिंग के सेमीफाइनल मुकाबले में क्यूबा की यूस्नेलिस गुजमान के खिलाफ मुकाबला खेला था और उन्होंने गुजमान को 5-0 से हरा दिया. इसके साथ ही विनेश ने जीत की हैट्रिक भी लगा दी है. फोगाट ने फाइनल में पहुंचने के साथ-साथ भारत के लिए कम से कम सिल्वर मेडक पक्का कर दिया है. 

कब और कितने बजे खेला जाएगा फाइनल मुकाबला 

भारतीय स्टार एथलीट विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल में शानदार जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ विनेश ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. वहीं विनेश का फाइनल मुकाबला बुधवार 7 अगस्त को भारतीय समयानुसार 12.20 बजे (एएम) खेला जाएगा. फाइनल में उनका सामना यूएसए की सारा हिल्डब्रैंट से होना है. हालांकि फोगाट भारत को पहला गोल्ड दिलाने से सिर्फ एक कदम दूर हैं. 

यहां देख सकेंगे लाइव फाइनल मुकाबला

पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला 50 किग्रा फ्रीस्टाइल रेसलिंग का फाइनल मुकाबले को टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. वहीं महिला 50 किलोग्राम कुश्ती की प्रतियोगिता की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर भी होगी. फैंस लाइव इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.


यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट ने लगाई जीत की हैट्रिक, फाइनल में किया प्रवेश; मेडल कन्फर्म


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement