Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Champions Trophy 2025 के लिए पाकिस्तान आएगा भारत! PCB चीफ का बड़ा दावा

Champions Trophy 2025 से पहले पीसीबी चीफ ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि भारत इवेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा जरूर करेगा.

Latest News
Champions Trophy 2025 के लिए पाकिस्तान आएगा भारत! PCB चीफ का बड़ा दावा

Champions Trophy 2025 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के हाथों में है. लेकिन टीम इंडिया का पाकिस्तान जाना कन्फर्म नहीं हुआ है. चैंपियन ट्रॉफी अगले साल 19 फरवरी से हो सकती है और इसका फाइनल 9 मार्च को खेला जाएगा. पीसीबी ने आईसीसी को शेड्यूल भी भेज दिया है. हालांकि सबसे बड़ा सवाल ये है क्या बीसीसीआई टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजेगी या नहीं. भारतीय टीम ने आखिरी बार साल 2008 में पाकिस्तान का दौरा किया था और उसके बाद से टीम पाकिस्तान नहीं गई. इतना ही नहीं भारत और पाकिस्तान के बीच सिर्फ आईसीसी इवेंट ही खेला जाएगा. इस बीच पीसीबी चीफ मोहसिन नकवी ने एक बड़ा दावा किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ मोहसिन नकवी को पूरा भरोसा है कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आएगी. मोहसिन नकवी ने लाहौर में कहा, 'भारतीय टीम को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आना चाहिए. मुझे नहीं लगता है कि वो पाकिस्तान आना रद्द करेंगे या इसे स्थगित करेंगे. हमें पूरा यकीन है कि पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी में सभी टीमों की मेजबानी करेगी.'

उन्होंने आगे कहा, 'चैंपियंस ट्रॉफी से पहले सभी स्टेडियम पूरा तरह तैयार हो जाएंगे. हालांकि बचा हुआ काम इस टूर्नामेंटके बाद पूरा जाएगा. आप एक तरह से समझ लिए कि हमें बिल्कुल नए स्टेडियम मिलने वाले हैं.' नवकी की बात से साफ जाहिर है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारत पाकिस्तान जाएगा. अब देखना ये है कि बीसीसीआई क्या फैसला लेती है. 

वहीं मोहसिन नकवी से पूछा गया कि क्या वो भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर से मिलेंगे. जयशंकर 15-16 अक्टूर को एससीओ के सीएचजी के सम्मेलन के लिए पाकिस्तान का दौरा करेंगे. इसपर नकवी ने कहा, 'हां वो आ रहे हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उनकी बैठकों का विवरण तय किया गया है. हालांकि बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कहा था कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत के पाकिस्तान दौरे पर अंतिम फैसला भारत सरकार ही करेगी.'


यह भी पढें- इंग्लैंड के खिलाफ कप्तान Shan Masood का ऐतिहासिक शतक, ऐसा करने वाले बने दूसरे बल्लेबाज


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement